Create
Notifications

रोमन रेंस से लड़ने वाले रेसलर ने AEW ज्वाइन किया, अक्षय कुमार को दी WWE सुपरस्टार्स ने जन्मदिन पर बधाई 

WWE
WWE
Ankit

WWE को फिर हुआ बड़ा नुकसान, विंस मैकमैहन इस खबर को जानकर हो जाएंगे बहुत परेशान

इस हफ्ते फिर WWE रॉ को काफी नुकसान हुआ है। इस हफ्ते WWE रॉ की व्यू्अरशिप 1.725 मिलियन रही। पिछले हफ्ते रॉ की व्यू्अरशिप 1.896 मिलियन थी। इस हफ्ते पहले घंटे की व्यूअरशिप 1.762 मिलियन रही। दूसरे घंटे में ये बढ़कर 1.800 मिलियन हो गई थी। लेकिन तीसरे घंटे में हमेशा की तरह बुरा हाल हो गया। और व्यूअरशिप गिरकर 1.613 मिलियन हो गई थी।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE से निकाले गए बड़े स्टार ने किया डेब्यू, जॉन मोक्सली ने दी बड़ी चेतावनी

AEW डायनामाइट के एपिसोड का अंत हो गया। ऑल आउट पीपीवी की सफलता के बाद फैंस को AEW से काफी उम्मीदें थी। इस वजह से कहा जा सकता है कि उन्होंने बढ़िया काम किया और शो की अच्छा बनाने की कोशिश की। इसलिए आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

WWE के 2 भारतीय सुपरस्टार्स ने अक्षय कुमार को जन्मदिन पर दी खास अंदाज में बधाई

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार 53 साल को हो गए है। इस दौरान सभी लोगों ने सोशल मीडिया जरिए उन्हें बधाई दी। दुनियाभर से उनके फैंस ने अलग-अलग अंदाज में उन्हें बधाई दी। WWE में मौजूद सिंह ब्रदर्स ने भी अक्षय कुमार को अपने ही अंदाज में ट्वीट कर बधाई दी। और काफी इमोशनल मैसेज इन WWE सुपरस्टार्स ने भेजा। मुंबई में काम करने को लेकर इन WWE सुपरस्टार्स ने अक्षय कुमार को थैंक्यू कहा है। साथ ही साथ अपना प्यार भी दिया है।

रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर उनके पुराने दुश्मन ने दिया चौंकाने वाला बयान

पिछले कई सालों से फैंस मांग कर रहे थे कि रोमन रेंस को WWE में हील टर्न ले लेना चाहिए। आखिरकार फैंस की सालों पुरानी मांग अब पूरी हो गई है क्योंकि WWE समरस्लैम 2020 में वापसी कर उन्होंने वाकई में हील टर्न ले लिया है। विंस मैकमैहन ने रोमन को WWE का अगला जॉन सीना बनाने का हरसंभव प्रयास किया, लेकिन ऐसा करने में वो सफल नहीं हो पाए। कुछ लोगों का तो ये भी मानना है कि WWE को रोमन को मेन इवेंट सुपरस्टार के तौर पर पुश देना ही नहीं चाहिए था।

रोमन रेंस और जॉन सीना को धराशाई करने वाले सुपरस्टार ने AEW में किया डेब्यू, WWE पर साधा निशाना

WWE के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। पूर्व WWE सुपरस्टार रूसेव ने AEW में डेब्यू कर लिया है। मीरो नाम से वहां पर उन्होंने डेब्यू किया है। WWE में हमेशा से रूसेव का बड़ा नाम रहा है। लेकिन उन्हें कभी पुश नहीं दिया गया। पिछले पांच महीने से रिंग से रूसेव बाहर चल रहे थे। इससे पहले WWE में वो लाना और लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन में थे।

"WWE में सबसे शानदार रेसलर रैंडी ऑर्टन हैं और उनसे अच्छा हील कोई नहीं"

पूर्व WWE सुपरस्टार रूसेव इस समय काफी चर्चा में हैं। इस हफ्ते AEW में उन्होंने अपना डेब्यू कर लिया है। साल 2017 में रूसेव और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी हुई थी। ये काफी खास थी। दोनों ने इस स्टोरीलाइन पर जबरदस्त काम किया था। रूसेव हमेशा इस चीज की तारीफ करते हैं। इस स्टोरीलाइन में रूसेव बेबीफेस के तौर पर काम कर रहे थे। वैसे भी रैंडी ऑर्टन को WWE में उनकी हील कैरेक्टर के लिए ही जाना जाता है।

"WWE में मेरी सफलता के पीछे ट्रिपल एच का बहुत बड़ा हाथ हैं"

इस हफ्ते WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने इतिहास रचा है। फिन बैलर दूसरी बार WWE NXT चैंपियन बने हैं। तीसरे ऐसे सुपरस्टार्स फिन बैलर अब बन गए हैं जिन्होंने दो बार ये चैंपियनशिप हासिल की है। इससे पहले ये कारनामा नाकामुरा और समोआ जो ही कर पाए है। फिन बैलर के करियर में ट्रिपल एच का रोल बहुत बड़ा रहा है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...