Create
Notifications

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला नया प्रतिद्वंदी, गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption
PANKAJ

यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला नया प्रतिद्वंदी, 'भाई' ने किया चैलेंज

इस हफ्ते स्मैकडाउन में नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला नाकामुरा के साथ हुआ। मेन इवेंट में इन दोनों के बीच मैच हुआ। नाकामुरा को पॉवरस्लैम देकर स्ट्रोमैन ने ये मैच जीत लिया। इस मैच के खत्म होने के बाद ब्रे वायट ने फायर फ्लाईफनहाउस के जरिए स्ट्रोमैन के ऊपर खलल डाल दिया। वायट ने रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना के साथ हुए मैच के बारे में बताया। इसके बाद वायट ने स्ट्रोमैन के ऊपर निशाना साधा और पुरानी बातें याद दिलाई। और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को वापस लेने की बात कह दी।


रोमन रेंस द्वारा WrestleMania 36 से नाम वापस लेने को लेकर गोल्डबर्ग ने दिया बड़ा बयान लिया

रेसलमेनिया 36 के लिए इस बार रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच तय किया गया था। लेकिन ये मैच नहीं हो पाया। क्योंकि अंतिम समय में अपनी हेल्थ के कारण रोमन रेंस ने नाम वापस ले लिया। इसके बाद रोमन रेंस की जगह ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस मैच में डाला गया। और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बन गए।


WWE Rumor राउंडअप: जॉन सीना के रिटायरमेंट पर बड़ा अपडेट, पूर्व चैंपियंस ने छोड़ी कंपनी

आज हम बात करने वाले हैं रैंडी ऑर्टन के फ्यूचर के बारे में, फायरफ्लाई फनहाउस मैच को मिलने वाले बैकस्टेज रिएक्शन के बारे में और जॉन सीना की रिटायरमेंट से जुड़ा बहुत बड़ा अपडेट भी इस आर्टिकल में आपको जानने को मिलने वाला है।


अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड के लिए कंपनी ने 5 बड़े मैचों का ऐलान किया

स्मैकडाउन का एपिसोड अच्छा साबित हुआ। WWE ने शो को पहले से टेप दिया था और यहां कुछ बड़ी चीज़ें हुई। WWE ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अगले हफ्ते के लिए कुछ और बड़ी चीज़ों की घोषणा कर दी। WWE ने स्मैकडाउन के अगले एपिसोड के लिए 5 घोषणा की है जहां डेनियल ब्रायन और सिजेरो के बीच मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाने के लिए क्वालिफाइंग मैच होगा। इसके नतीजे से मनी इन द बैंक पीपीवी के सबसे अहम मैच पर असर पड़ेगा।


WWE SmackDown, 10 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

स्मैकडाउन इस हफ्ते काफी अच्छा था क्योंकि उसमें एक्शन था, कहानी थी और रोमांच भी था। एक तरफ जहां रेसलिंग में कहानियां और किरदार महत्वपूर्ण होते हैं वहीँ इस बात का भी ध्यान रखा जाता है कि कंपनी फैंस को आनेवाले हफ्ते के लिए भी उत्साहित रखे। इस हफ्ते कंपनी ने अगले हफ्ते के बारे में बात करके यही साबित किया।


5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड काफी शानदार था और स्मैकडाउन को परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट करने के बाद ऐसा पहली बार देखने को मिला जहां डब्लू डब्लू ई(WWE) ने मैचों से ज्यादा शो के प्रोग्रामिंग पर ध्यान दिया। अब जबकि रेसलमेनिया के बाद यह स्मैकडाउ़न का पहला एपिसोड था, WWE ने कुछ बड़े सुपरस्टार्स के अनुपस्थित में भी एक अच्छा शो देने की कोशिश की।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...