Create
Notifications

WWE SmackDown, 10 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला उनका पहला विरोधी - ब्रे वायट
ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला उनका पहला विरोधी - ब्रे वायट
Amit Shukla

स्मैकडाउन इस हफ्ते काफी अच्छा था क्योंकि उसमें एक्शन था, कहानी थी और रोमांच भी था। एक तरफ जहां रेसलिंग में कहानियां और किरदार महत्वपूर्ण होते हैं वहीँ इस बात का भी ध्यान रखा जाता है कि कंपनी फैंस को आनेवाले हफ्ते के लिए भी उत्साहित रखे। इस हफ्ते कंपनी ने अगले हफ्ते के बारे में बात करके यही साबित किया।

ये भी पढ़ें: 5 हैरान करने वाली चीजें जो अप्रैल के महीने में हो सकती हैं

आइए बिना वक्त गवाएं आपको शो के अच्छे और बुरे पलों के बारे में बताते हैं।

#1 अच्छा: कोरी ग्रेव्स कमेंट्री पर वापस आए

कोरी ग्रेव्स की आवाज पिछले कुछ हफ्तों से स्मैकडाउन में नहीं थी लेकिन वो इस हफ्ते वापस आए और आते ही उनके काम का असर दिखने लगा। इससे पहले उनकी जगह ट्रिपल एच, असुका और निकी क्रॉस भर चुके थे लेकिन अब कोरी अपनी जगह वापस हैं।

#1 बुरा: ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के साथ जुड़ी समस्या

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल में ही टाइटल जीता है तो उन्हें हारना नहीं चाहिए। इसकी वजह से ब्रे वायट को उनका अगला विरोधी बनाना गलत है। इनके बीच लड़ाई समरस्लैम में होनी चाहिए थी और कंपनी ब्रे को इन सभी चैंपियनशिप मैच से दूर कर सकती है क्योंकि उनका किरदार टेकर जैसा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छा: बेली ने साशा बैंक्स के नाम पर खेला दांव

टमिना स्नूका और बेली के बीच एक मैच हो या न हो लेकिन बेली ने जिस तरह से साशा बैंक्स को इस कहानी का हिस्सा बनाया है उससे इनके बीच मैच होना तय है। दो दोस्तों के बीच दरार रेसलमेनिया में दिखी ही और ये शायद समरस्लैम में जाकर ही खत्म होगी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चैंपियनशिप जो इस समय स्कॉटलैंड के रेसलर्स के पास है

#2 बुरा: इलायस सिर्फ गीत गाते हैं

ये जरूरी है कि इलायस रेसलिंग भी करें क्योंकि वो एक रेसलिंग कंपनी का हिस्सा हैं लेकिन वो अमूमन सिर्फ गाना ही गाते हैं जो कहीं से भी सही नहीं है। इस हफ्ते भी उन्होंने यही किया जो काफी बुरी बात है।

#3 अच्छा: NXT से एक ग्रुप ने एंट्री की

द फॉर्गोटन संस एक ऐसा ग्रुप है जो काफी अच्छा काम करता है और उसे स्मैकडाउन का हिस्सा बनाना एक अच्छा कदम है। एक बात जिसका यहां ध्यान रखा जाना जरूरी है और वो ये कि इस टीम को बुरी कहानियों और रेसलर्स के साथ मैच का हिस्सा ना बनाया जाए।

ये भी पढ़ें: 6 दूसरी पीढ़ी के रेसलर्स जो अपने पिता जैसा नाम करने में सफल नहीं रहे

#3 अच्छा/बुरा: एकदम से बना मैच

एक ही कहानी को बार-बार दिखाना गलत बात है लेकिन कंपनी वही कर रही है। रॉ में हमने असुका और कायरी सेन को एलेक्सा और निकी के खिलाफ देखा था और अगले हफ्ते स्मैकडाउन में फिर वही होगा। कंपनी को इस मौके का फायदा उठाकर कुछ अलग करना चाहिए।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...