Create
Notifications

रस्सियों में फंसा कर रे मिस्टीरियो के बेटे को पीटा, WWE के दिग्गज को रिंग में मिला अपने दोस्त से धोखा

WWE
WWE
Ankit

Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिया रिक फ्लेयर को धोखा, किया जानलेवा हमला

इस हफ्ते रॉ (WWE Raw) के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ। हालांकि मैच के बाद जो कुछ भी हुआ उसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी। रैंडी ऑर्टन ने अपने साथी और दिग्गज रिक फ्लेयर को धोखा देते हुए उनके ऊपर ही जानलेवा हमला कर दिया। अंत में ड्रू मैकइंटायर ने आकर रैंडी ऑर्टन को कंफ्रंट किया। Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और रैंडी ऑर्टन के बीच जबरदस्त मैच हुआ। मैच के अंत में केविन ओवेंस ने स्टनर देने का प्रयास किया, लेकिन रैंडी ऑर्टन ने रिवर्सल लगाते हुए RKO दिया और इस मैच को अपने नाम कर लिया।'

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे को मार-मारकर किया गया अधमरा

रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक अब ऑफिशियल तौर पर WWE सुपरस्टार हो गए है। इस हफ्ते WWE रॉ की शुरूआत काफी अच्छी रही। WWE समरस्लैम के लिए सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में ये देखने को मिला की डॉमिनिक ने WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। अब वो ऑफिशयल तौर पर WWE टैलेंट में शामिल हो गए है।

WWE Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

इस हफ्ते WWE रॉ में फिर से एक अनोखी चीज देखने को मिली। WWE रॉ के अंत में रैंडी ऑर्टन ने अपने साथी रिक फ्लेयर को धोखा दे दिया और अटैक कर दिया। दरअसल रैंडी ऑर्टन का मैच WWE रॉ में केविन ओवेंस के साथ हुआ। ये मैच तो रैंडी ऑर्टन ने जीत लिया लेकिन वो खुश नहीं थे और इसके बाद रिक फ्लेयर पर हमला कर दिया।

WWE SummerSlam 2020 के लिए 2 बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान किया गया

WWE समरस्लैम को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। WWE रॉ और स्मैकडाउन में इसके लिए शानदार बिल्डअप चल रहा है। मैच कार्ड में कई बड़े मैच भी इसमें शामिल हो चुके हैं। इस बार समरस्लैम पीपीवी बहुत ही खास होने वाला है। इस मैच कार्ड में दो और चैंपियनशिप मैच जुड़ गए है। WWE ने ऑफिशियल तौर पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की जाएगी।

WWE दिग्गज कर्ट एंगल को Raw अंडरग्राउंड में फाइट करने के लिए मिली चुनौती

WWE दिग्गज कर्ट एंगल को प्रो रेसलिंग में बहुत बड़ा नाम है। WWE रेसलमेनिया 35 में किंग कॉर्बिन के साथ उनका अंतिम मुकाबला WWE में हुआ था। इसके बाद उन्होंने रिटायरमेंट ले लिया था। कर्ट एंगल के साथ हर कोई रिंग शेयर करना चाहता है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...