Create
Notifications

अंडरटेकर को भारतीय फैंस का स्पेशल गिफ्ट, लैसनर का बड़ा राज सामने आया, WWE को हुआ फायदा

WWE
WWE
Ankit
visit

WWE को हुआ फायदा, विंस मैकमैहन ये खबर सुनकर थोड़ा बहुत खुश जरूर होंगे

WWE रॉ के लिए थोड़ा बहुत अच्छी खबर आई है। रॉ की व्यूअरशिप में इस बार थोड़ा सा उछाल आया है। शोबज डेली की रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते रॉ की व्यू्अरशिप 1.690 मिलियन रही थी। जब पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.656 मिलियन थी।

दीवाली के मौके पर WWE दिग्गज अंडरटेकर को भारतीय फैन ने रंगोली के जरिए दिया शानदार ट्रिब्यूट

पूरे भारत में दीवाली का त्यौहार उत्सव से मनाया जाता है। कुछ ही दिनों बाद दीवाली होगी। इससे पहले अंडरटेकर को एक भारतीय आर्टिस्ट और उनके फैन प्रमोद साहू ने खास अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है। इस फैन ने रंगोली बनाकर WWE लैजेंड अंडरटेकर को ट्रिब्यूट दिया है।

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो ने अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बड़ा खुलासा किया

WWE दिग्गज और मौजूदा स्मैकडाउन सुपरस्टार रे मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन इस समय सबसे शानदार चल रही है। पहले WWE रॉ में वो थे लेकिन ड्राफ्ट के दौरान उन्हें स्मैकडाउन में डाल दिया गया। रॉ में भी उन्होंने शानदार काम किया था।

''WWE दिग्गज आज जिंदा होता ...तो ब्रॉक लैसनर पर बहुत गर्व करता''

WWE के पूर्व चैंपियन जेबीएल ने हाल ही में UnSKripted जो क्रिस फेदरस्टोन का शो है उसमें दस्तक दी। इस दौरान WWE के पूर्व चैंपियन ने बताया कि उन्होंने लैसनर के साथ किस तरह का वक्त बिताया और कैसा रहा उनके साथ उनका सफर। उन्होंने इस दौरान खुलासा किया कि WWE दिग्गजों की ब्रॉक लैसनर काफी इज्जत करते हैं।

WWE दिग्गज की ख्वाहिश...रोमन रेंस रहे लंबे वक्त तक चैंपियन और कोई उन्हें हरा ना पाए

Sportskeeda's UnSKripted के ताजा शो में WWE के दिग्गज और पूर्व चैंपियन जेबीएल ने शिरकत की और कई सारे मुद्दों को लेकर अपनी बात रखी। इस दौरान WWE दिग्गज से कुछ सवाल जवाब किए गए। इसी वक्त जेबीएल से पूछा गया उन्हें क्या लगता है रोमन रेंस के बारे में और क्या कोई उनसे यूनिवर्सल टाइटल को अपने नाम कर पाएगा क्योंकि अब रोमन रेंस एक ट्रायबल चीफ हैं।


Edited by Ankit
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now