COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE राउंडअप:ट्रिपल एच और स्टेफनी पर लगे आरोप,69 साल में रची WWE दिग्गज ने 5वीं शादी

ANALYST
120   //    13 Sep 2018, 21:00 IST

कर्ट एंगल ने लगाए ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन पर गंभीर आरोप




कुछ हफ्तों पहले रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को रॉ के दौरान स्टेफनी मैकमैहन ने छुट्टियों पर भेजा और बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बनाया। अब कर्ट एंगल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने करियर और स्टेफनी -ट्रिपल एच पर निशाना साधा है।



69 साल उम्र में रची WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने 5वीं शादी


TMZ स्पोर्ट्स के खबर के मुताबिक दिग्गज रिक फ्लेयर नॉर्थ फ्लोरिडा में शादी रचाई है। इस शादी में अंडरटेकर भी मौजूद थे जबकि रॉ के टैग टीम चैंपियन डॉल्फ जिगलर भी थे जो रिक के जीवन साथी के साथ आए।  कुछ वक्त पहले रिक ने वैंडी बारलो को डेट करना शुरु किया था लेकिन 12 सितंबर को रिक और वैंडी ने शादी कर ली।



Royal Rumble 2019 का संभावित रिजल्ट हुआ लीक




अभी हाल ही में नाकामुरा, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच, रोमन रेंस, बतिस्ता ये बड़े नाम ऐसे है जो रॉयल रंबल के विजेता बने है। इनके नाम पर रैसलमेनिया का मेन इवेंट सजाया जाता है।   Barnburner Fired Up podcast पर जो रिपोर्ट आई है, इसके मुताबिक फैंस को अगले साल रॉयल रंबल में बड़ा सरप्राइज मिल सकती है। इसके बाद ये सुपस्टार सीधे रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार,"विंस मैकमैहन अलमास और वेगा को बहुत प्यार करते है। इनसे बहुत कुछ वो उम्मीद करते है। विंस शायद इन्हें जीताकर सभी को चौंका सकते है।"द रॉक के नाम पर भी यहां मुहर लग सकती है। पिछले कुछ समय से उनके नाम की अफवाहें यहां घूम रही है। द रॉक अगर जीत जाते है तो रैसलमेनिया के मेन इवेंट में उनका मुकाबला रोमन रेंस के साथ होगा। विंस मैकमैहन वैसे भी अलमास को कंपनी का फ्यूचर मानते है। अगर ऐसा होता है तो इतिहास में सबसे ज्यादा चौंकाने वाला पल होगा। अभी इसका पूरी तरह खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही कुछ और बड़े नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो सकते है।



लैजेंड ने इस सुपरस्टार को बताया भविष्य का नया WWE चैंपियन



मिक फोली ने इलायर के परफॉर्मेंस पर खलल डाला था। उनके गिटार सैगमेंट में ही वो आए थे। उन्होंने यहां इस खबर का एलान किया। इसके बाद मिक फोली ने फिन बैलर और इलायस के बीच मैच का एलान भी कर दिया। पूर्व जनरल मैनेजर वो थे इसलिए उन्हें ये स्पेशल परमिशन दी गई थी। हाल में मिक फोली ने ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए खुलासा किया की इलायर फ्यूचर में नए WWE चैंपियन बन सकते है।







रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच में मिक फोली को गेस्ट रैफरी बनाने की वजह सामने आई




फैंस इसके बात ये सोचने पर मजूबर हो गए कि आखिर क्यों ऐसा किया गया है। जबकि फोली इस दुश्मनी का हिस्सा भी नहीं है। रोमन रेंंस अपना यूनिवर्सल टाइटल ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे।  रोमन रेंस पहली बार अपना टाइटल पीपीवी में डिफेंड करेंगे।मैल्टजर ने इस बात का खुलासा किया है कि फोली यहां ज्यादा दिन तक नहीं रहेंगे। उनका गेस्ट रैफरी बनना बस लीमिटेड है। इसका मतलब सिर्फ इतना है कि वो शो को प्रमोट कर रहे है। जिस वजह से ये फैसला लिया गया है। वो प्रमोट करेंगे तो ये अच्छा मेन इवेंट होगा।






ANALYST
Fetching more content...