Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: रोमन रेंस ने लिया बदला, गोल्डबर्ग के ऊपर साधा गया निशाना

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Dec 14, 2019
Dec 14, 2019 IST

Enter caption

TLC पीपीवी में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच में जोड़ी गई नई शर्त

2019 के आखिरी पीपीवी टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) में न्यू डे स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को द रिवाइवल के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि WWE ने इस चैंपियनशिप मैच के लिए नई शर्त को जोड़ा है और अब यह लैडर्स मैच होने वाला है।


'गोल्डबर्ग को द अंडरटेकर से माफी मांगनी चाहिए'

स्टीव ऑस्टिन ब्रोक्न स्कल सेशन में गोल्डबर्ग के आने से पहले WWE ने एक फुटेज को जारी किया, जिसमें WCW लैजेंड ने अंडरटेकर के खिलाफ हुए खराब मैच का जिक्र किया। इसके बाद ही रिडल ने फिर से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के ऊपर निशाना साधा और कहा कि सऊदी अरेबिया में हुए मुकाबले के लिए गोल्डबर्ग को अंडरटेकर से माफी मांगनी चाहिए।


WWE न्यूज: रोमन रेंस ने किंग कॉर्बिन को दी धमकी

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस के ऊपर बैरन कॉर्बिन और जिगलर ने डॉग फूड डाल दिया था। हथकड़ी से रोमन रेंस को दोनों ने बांध दिया था। इस हफ्ते कोफी किंग्सटन के साथ कुछ ऐसा ही जिगलर और बैरन कॉर्बिन करने वाले थे लेकिन रोमन रेंस ने आकर उन्हें बचा लिया।


Royal Rumble 2020 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

 डब्लू डब्लू ई (WWE) TLC पर इस समय फैंस का ध्यान हैं। लेकिन इसके बाद रॉयल रंबल की जद्दोजहद शुरू हो जाएगी। अगले साल का ये सबसे पहले और बड़ा पीपीवी होगा। पूरे साल फैंस इसका इंतजार करते हैं। हमेशा फैैंस के दिमाग में ये सवाल रहता है कि मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच कौन जीतेगा। कई फेवरेट रेसलर्स रहते हैं जो ये मैच जीत सकते हैं।


WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 13 दिसंबर, 2019

Advertisement

 TLC पीपीवी से पहले यह आखिरी एपिसोड स्मैकडाउऩ का था। और यहां कई शानदार मैच हुए।


क्या WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी मैकइंटायर होंगे?

कुछ ही दिनों में टीएलसी होने वाला हैं। इस बड़े इवेंट के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) पूरी तरह तैयार है। कई बड़े मैच शिड्यूल कर दिए गए है। रॉ और स्मैक़डाउन के वर्ल्ड टाइटल यहां डिफेंड नहीं किए जाएंगे। इसके बावजूद भी यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट इस पीपीवी का हिस्सा होंगे। ब्रॉक लैसनर इस पीपीवी का हिस्सा नहीं रहेंगे। अब कुल मिलाकर ये है कि रॉयल रंबल 2020 तक ब्रॉक लैसनर टाइटल डिफेंड करते हुए नजर नहीं आएंगे।


WWE TLC 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

डब्लू डब्लू ई (WWE) के साल 2019 के आखिरी पीपीवी TLC को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। TLC पीपीवी 15 दिसंबर (भारत में 16 दिसंबर) को लाइव आएगा। इस पीपीवी में हमेशा से ही काफी सारा एक्शन देखने को मिलता है क्योंकि इसमें टेबल्स, चेयर्स और लैडर टूटते हुए दिखाई देते हैं। 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...