Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

जॉन सीना को लेकर चौंकाने वाला बयान, WWE का हाल हुआ बहुत ज्यादा खराब, रोमन रेंस पर होगा जानलेवा अटैक?

WWE
EXPERT COLUMNIST
Modified 16 Dec 2020
न्यूज़

WWE का हाल हुआ बेहाल, ये खबर सुनकर विंस मैकमैहन का सिर शर्म के मारे नीचे झुक जाएगा?

WWE RAW के लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। टीएलसी से पहले RAW का अंतिम एपिसोड हुआ। इस बार WWE की कमर टूट गई है। RAW की व्यूअरशिप इस बार WWE इतिहास में सबसे कम रही है।

WWE TLC से पहले रोमन रेंस पर होगा SmackDown में जानलेवा अटैक?

WWE TLC का काउटंडाउन शुरु हो गया है और एक SmackDown का एपिसोड रह गया है। WWE इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए स्टोरीलाइन को मजबूत करना पसंद करेगा तभी कंपनी द्वारा ऐलान हो गया है कि स्मैकडाउन में इस हफ्ते क्या क्या होने वाले हैं। पिछले हफ्ते केविन ओवेंस पर रोमन रेंस ने अटैक किया था लेकिन अब माना जा रहा है कि केविन ओवेंस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए ट्रायबल चीफ रोमन रेंस पर जानलेवा अटैक कर बदला लेंगे।

जॉन सीना के पिता का बड़ा बयान, कहा- उनके बेटे की बजाए ये दिग्गज तोड़े WWE का बड़ा रिकॉर्ड

हाल ही में जॉन सीना के पिता ने Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन के फ्यूचर को लेकर बड़ी बात कही है। जॉन सीना के पिता ने कहा कि 17 बार वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन को बनना चाहिए ना कि जॉन सीना को।

WWE TLC 2020 में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच में दिग्गज के मिस्ट्री पार्टनर का हुआ खुलासा?

टीएलसी से पहले RAW के अंतिम एपिसोड में WWE सुपरस्टार लाना को बड़ा झटका लगा है। चोट के कारण वो WWE टीएलसी में होने वाले चैंपियनशिप मैच से बाहर हो गई हैं। हालांकि इस एपिसोड में नाया जैक्स के खिलाफ लाना ने बड़ी जीत हासिल की थी।

WWE 24/7 चैंपियनशिप को लेकर भड़के जॉन सीना के पिता ने दिया बहुत बड़ा बयान

Boston Wrestling MWF’s Dan Mirade को हाल ही में जॉन सीना के पिता ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने जॉन सीना सहित तमाम बड़े मुद्दों पर बात की। हालिया WWE प्रोडक्ट को लेकर भी उन्होंने बयान दिया। इस लिस्ट में 24/7 चैंपियनशिप भी शामिल रही।

Advertisement

WWE इतिहास में RAW की इस हफ्ते सबसे कम व्यूअरशिप होने पर बैकस्टेज रिएक्शन सामने आया

टीएलसी से पहले WWE RAW का अंतिम एपिसोड खत्म हो गया लेकिन इसकी व्यूअरशिप WWE इतिहास में सबसे कम रही है। ये बहुत बुरी खबर कंपनी के लिए सामनेे आई है। टीएलसी से पहले बड़ा झटका कंपनी को लगा है। इस बार 1.527 मिलियन व्यूअरशिप ही रही है। WWE इतिहास में RAW की ये सबसे कम व्यूअरशिप रही है।

Published 16 Dec 2020, 19:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now