Create
Notifications

WrestleMania के लिए धमाकेदार मैचों का ऐलान, फैंस को लगा बहुत बड़ा झटका, WWE में नहीं होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST

WWE ने WrestleMania 37 के लिए धमाकेदार मैच का किया ऐलान, 152 किलो का सुपरस्टार करेगा अपना डेब्यू

इस साल होने वाले WWE WrestleMania में बहुत बड़े सुपरस्टार ओमोस का डेब्यू देखने को मिलने वाला है। ओमोस अपने साथी एजे स्टाइल्स के साथ टैग टीम बनाकर न्यू डे को Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इस बात का ऐलान इस हफ्ते Raw में किया गया।

WrestleMania 37 के रिंग में ब्रॉक लैसनर की नहीं होगी वापसी, मौजूदा अपडेट से फैंस को लगा तगड़ा झटका?

फैंस को इस समय साल के सबसे बड़े पीपीवी WrestleMania का बेसब्री से इंतजार है। WrestleMania एक ऐसा पीपीवी भी है, जिसमें WWE अपने दिग्गज सुपरस्टार्स का इस्तेमाल जरूर करती हैं। हालांकि हालिया रिपोर्ट के अनुसार इस साल WrestleMania में ब्रॉक लैसनर, द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग लड़ते हुए नजर नहीं आएंगे। निश्चित ही यह फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं है। साथ ही में कयास लगाए जा रहे हैं कि जॉन सीना और बैकी लिंच की वापसी भी मुश्किल नजर आ रही है।

WrestleMania 37 के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान, नए चैंपियन को मिला 120 किलो का खतरनाक दुश्मन

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का WrestleMania के लिए मैच का ऐलान आखिरकारहो गया है। बॉबी लैश्ले को अपनी चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WrestleMania 37 में डिफेंड करना होगा। इस हफ्ते हुए Raw की शुरुआत में ही सबसे पहले इस मैच का ऐलान किया गया और सबसे खास बात Fastlane को देखते इसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।

WWE RAW रिजल्ट्स- 15 मार्च 2021

WWE ने Fastlane पीपीवी के लिए 3 बड़े मैचों का किया ऐलान, 6 दिग्गज रिंग में मचाएंगे बवाल

WWE ने Fastlane पीपीवी के लिए 3 बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। शेमस का मुकाबला अपने पूर्व दोस्त ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ, शेन मैकमैहन का मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन और इंटरजेंडर मुकाबले में रैंडी ऑर्टन vs एलेक्सा ब्लिस के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। निश्चित ही मौजूदा मैचकार्ड को देखते हुए पीपीवी के लिए फैंस की दिलचस्पी काफी ज्यादा बढ़ गई है।

WrestleMania 37 को लेकर फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई, WWE ने किया बहुत बड़ा ऐलान

पिछले हफ्ते WWE ने ऐलान किया था कि इस हफ्ते से फैंस WrestleMania के लिए टिकट को खरीद पाएंगे। हालांकि अब WWE ने टिकट बिक्री की तारीख को आगे बढ़ा दिया है और यह खबर निश्चित ही फैंस के लिए काफी निराशाजनक है, क्योंकि काफी समय से बिना फैंस के ही शो देखने को मिल रहे थे। WrestleMania के जरिए एरिना में फैंस की वापसी होने की उम्मीद है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now