WWE

WWE राउंड अप: हैल इन ए सैल से पहले रोमन रेंस ने जीता मैच, फेमस सुपरस्टार ने लिया संन्यास

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।

WWE में वापसी के लगभग 17 महीनों बाद किया पूर्व चैंपियन ने रिटायरमेंट का एलान


WWE में अगर कोई रैसलर आता है तो उसको ये बिजनेस छोड़ना भी पड़ता है। अगर आप WWE के फैन है तो मैट हार्डी का नाम आपके लिए कोई नया नहीं होगा, अपने भाई जैफ हार्डी के साथ मिलकर मैट ने कई यादगार मैच दिए, हाईफ्लाइ मूव्स दिखाए और हर मौके पर खुद को साबित किया। मैट हार्डी के फैंस के लिए उदासी से भरी खबर आ रही है क्योंकि उन्होंने अपने रिटायरमेंट का एलान कर दिया है।



सैथ रॉलिंस का पूर्व पार्टनर ले सकता है WWE से संन्यास


सैथ रॉलिंस के पूर्व टैग टीम पार्टनर को अब रैसलिंग करियर का सबसे बड़ा झटका लग सकता है। उनके पार्टनर जेसन जॉर्डन की वापसी कब होगी इसका कोई अता पता नहीं है। लगभग 8 महीने हो गए हैं और जेसन की वापसी की कोई खबर नहीं आई । PWInsider के माइक जॉनसन ने बताया कि जेसन की वापसी का कोई प्लान नहीं है और उनको शायद ही कभी रैसलिंग करते हुए देख पाएंगे।


Hell in a Cell के स्ट्रक्चर में किया गया बड़ा बदलाव, नए रंग और रुप में आएगा नजर


हैल इन इन ए सैल का रोमांच बस कुछ घंटों बाद शुरु होने वाला है। मैच कार्ड तय हो चुका है जबकि सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हालांकि इस बार एक चैंपियनशिप मैच को किक ऑफ में डाला गया जबकि  हैल इन ए सैल का स्ट्रक्चर काफी बदल गया है। फैंस ने जिस तरह का स्टील केज हमेशा देखा है उससे काफी अलग ये स्ट्रक्चर बनाया गया है, नया रंग और नया रुप कुछ घंटों बाद देखने को मिल जाएगा।

WWE Live इवेंट रिजल्ट्स, टेक्सस, 14 सितंबर 2018: Hell in a Cell से पहले रेंस की बड़ी जीत


हैल इन ए सैल से पहले रॉ का लाइव इवेंट टेक्सस में हुआ जिसमें कई सारे मुकाबले देखने को मिले।  हैल इन ए सैल से पहले रॉ के सभी सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा लिया।  यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस , विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी से लेकर रॉ के टैग टीम चैंपियंस भी मौजूद थे। इसके अलावा कई धमाकेदार मुकाबले फैंस के लिए टेक्सस में बुक किए गए।



क्या आप जानते हैं: शील्ड के किस सुपरस्टार ने WWE में अब तक सबसे ज्यादा टाइटल जीते हैं


अगर आप WWE के फैन है तो रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज के साथ साथ आप शील्ड के नाम से वाकिफ होंगे। 2012 में मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद शील्ड ने बड़े बड़े सुपरस्टार्स को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। जॉन सीना, अंडरटेकर, द रॉक के साथ साथ अथॉरिटी को भी जबरदस्त मारा।