Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE दिग्गज को लगी खतरनाक चोट, रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, जॉन सीना के बहुत बड़े मैच का ऐलान?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 17 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

WWE सुपरस्टार द फीन्ड के भाई के रेसलिंग करियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE में ब्रे वायट (Bray Wyatt) एक बड़े सुपरस्टार हैं और कुछ वक्त पहले उन्हें नया किरदार द फीन्ड (The Fiend) का दिया गया। हालांकि उन्हें ब्रे वायट द फीन्ड (Bray Wyatt The Fiend) भी कहा जाता है क्योंकि दोनों किरदार में दिखते हैं। अब ब्रे वायट के भाई बो डैलास (Bo Dallas) पर अपडेट सामने आया है। लगभग दो सालों से बो डैलास (Bo Dallas) को WWE के रोस्टर में नहीं देखा गया है।

WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के मैच को लेकर WWE दिग्गज ने किया चौंकाने वाला खुलासा

हाल ही में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने बताया कि रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए वो ऐज (Edge) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच किस तरह यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए बुक करते। ऐज ने इस साल रंबल मैच जीता है और अभी तक उन्होंने किसी को चैलेंज नहीं किया है। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आ रही है कि वो रोमन रेंस को चुनौती पेश करेंगे।

WrestleMania 37 के लिए जॉन सीना के मैच का हुआ ऐलान, मौजूदा बड़े चैंपियन से होगी भिड़ंत?

रेसलमेनिया(WrestleMania) में इस बार जॉन सीना(John Cena) रहेंगे ये बात काफी चर्चा का विषय इस समय बनी हुई है। हाल ही में डर्ट शीट को दिए गए इंटरव्यू में जॉन सीना ने कहा था कि उनका इस बार पीपीवी में रहना काफी मुश्किल है। इस खबर के बाद काफी फैंस कई तरह के बातें कर रहे हैं लेकिन रेसलिंग वर्ल्ड में उनकी वापसी चर्चा में बनी हुई है।

WWE के 'दूसरे' ब्रॉक लैसनर कहे जाने वाले सुपरस्टार का ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बनाया भद्दा मजाक

अमेरिकन फुटबॉल स्टार पार्कर बॉड्रेऑक्स कुछ समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि कई लोगों का मानना है कि वो WWE के अगले ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) हैं। WWE में आऩे के संकेत भी इस दौरान कई बार दे चुके हैं लेकिन पार्कर बॉड्रेऑक्स से पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) से ज्यादा प्रभावित नहीं है। हालिया ट्वीट में उन्होंने इस बात के संकेत दिए और मजाक भी बनाया।

जॉन सीना के सबमिशन मूव STF को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- कई सुपरस्टार्स ने की थी शिकायत

कई सालों से जॉन सीना(John Cena) STF सबमिशन फिनिशर रहा है और फैंस को बहुत पसंद ये आता है। WWE डेब्यू के कुछ समय बाद ही जॉन सीना ने इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि बहुत बार जब जॉन सीना ने इसका प्रयोग किया तो काफी बवाल भी हुआ। कुछ साल पहले स्टोन कोल्ड(Stone Cold ) ने जॉन सीना को इसके लिए सलाह भी दी थी।

Advertisement

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का बुरा हाल करने वाला 154 किलो का सुपरस्टार WWE Elimination Chamber से हुआ बाहर?

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) कुछ ही दिनों बाद होने वाला है। इससे पहले एक बुरी खबर WWE फैंस के लिए सामने आ रही है। WWE रॉ(Raw) सुपरस्टार कीथ ली इस बड़े पीपीवी से बाहर हो सकते हैं। कीथ ली(Keith Lee) इस पीपीवी में होने वाले बड़े चैंपियनशिप मैच में पहले से शामिल किए गए है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 17 Feb 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now