Create
Notifications

WWE ने 40 साल के दिग्गज पर लगाया जुर्माना, रोमन रेंस का पुराने दुश्मन से होगा मैच, दो सुपरस्टार्स को लगी गंभीर चोट 

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST
Modified 17 Nov 2020
न्यूज़

WWE Survivor Series के लिए रोमन रेंस को मिला नया प्रतिद्वंदी, पुराने दुश्मन से फिर होगा मैच

इस हफ्ते हुए Raw के एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर ने रैंडी ऑर्टन को हराते हुए दूसरी बार WWE चैंपियनशिप को जीता और इसी वजह से Survivor Series में होने वाले चैंपियन vs चैंपियन मैच में भी बहुत बड़ा बदलाव हुआ है। अब WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से होगा।

14 बार चैंपियन रह चुके दिग्गज को Raw से कुछ घंटे पहले WWE ने लगाया भारी जुर्माना

इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन के लिए बुरा दिन रहा है। Raw से पहले उनके ऊपर जुर्माना लगा दिया गया था और Raw के मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप भी हार गए। Raw से कुछ घंटे पहले WWE ने ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया कि पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन के एक्शन को लेकर उनके ऊपर जुर्माना लगाया गया है। हालांकि उनके ऊपर कितना जुर्माना लगा है ये बात ओपन नहीं की गई है।

अंडरटेकर का रोमन रेंस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 पीपीवी में अपनी फेयरवेल से पूर्व अंडरटेकर एक के बाद एक बड़े इंटरव्यू देकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। SPORF को दिए इंटरव्यू के दौरान द डेड मैन से प्रो रेसलिंग में स्टोरीटेलिंग के महत्व के बारे में सवाल पूछा गया था।

चोट के कारण WWE Survivor Series से बाहर हुए 2 बड़े सुपरस्टार

WWE रॉ में मैंडी रोज और डाना ब्रूक दोनों चोटिल हो गई। WWE ऑफिशियल एडम पियर्स ने इसके बाद ऐलान किया कि मैंडी रोज और डाना ब्रूक इस बार सर्वाइवर सीरीज का हिस्सा नहीं बनेंगी। अब उनकी जगह पेयटन रॉयस और लेसी इवांस को जगह दी गई है। इस रविवार को WWE सर्वाइवर सीरीज का आयोजन होने वाला है।

WWE दिग्गज ऐज की वापसी और WrestleMania 37 में संभावित प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा खुलासा

ऐज ने इस साल रॉयल रंबल में नौ साल बाद वापसी कर तहलका मचा दिया था। इसके बाद रैंडी ऑर्टन और ऐज की फ्यूड शानदार रही थी। बैकलैश में उन्हें चोट लग गई थी। तब से अभी तक ऐज की वापसी नहीं हुई है। ऐज की वापसी के लेकर लगातार अब संशय बरकरार है।

WWE चैंपियन बनने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को दिया धमकी भरा संदेश

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का आमना-सामना हुआ था। ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को सर्वाइवर सीरीज के लिए चुनौती दी थी क्योंकि इस हफ्ते रॉ में रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर के बीच रीमैच था। इस रीमैच में रैंडी ऑर्टन को मैकइंटायर ने हरा दिया और वो अब नए WWE चैंपियन बन गए है।

29 साल के फेमस सुपरस्टार ने Raw में अपने दोस्त को जड़ा थप्पड़, 10 बार के पूर्व चैंपियन पर भी किया खतरनाक अटैक

एलेक्सा ब्लिस का किरदार हफ्ते दर हफ्ते नया रूप लेता जा रहा है और इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। Raw में द मिज़ और ब्रे वायट के सैगमेंट्स के अलावा इनके बीच सिंगल्स मैच भी देखा गया।

Published 17 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now