Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना का चौंकाने वाला खुलासा, लैसनर को मिली धमकी, रोमन रेंस से लड़ना चाहता है चैंपियन

  • WWE की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 19 Feb 2020, 20:10 IST

रोमन रेंस और जॉन सीना
रोमन रेंस और जॉन सीना

WWE Super ShowDown 2020 से पहले रिकोशे ने ब्रॉक लैसनर को भयानक पल की याद दिलाई

WWE सुपर शोडाउन का काउंटडाउन शुरु हो गया है। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर इस इवेंट का हिस्सा होंगे और यंग रेसलर रिकोशे के खिलाफ लड़ेंने वाले हैं। काफी लोग इस मैच के बुक होने पर आलोचना कर रहे हैं। फैंस का मानना है कि सऊदी जैसी जगह में बड़े इवेंट में ये मैच नहीं बनता था। काफी फैंस ये मानते हैं कि रिकोशे अभी लैसनर के लिए तैयार नहीं है। हालांकि रिकोशे के ने अपने अलग तेवर दिखाएं हैं और बताया कि शायद लोग भूल गए हैं कि उन्होंने उनके साथ क्या किया था।

जॉन सीना का चौंकाने वाला खुलासा, बताया WWE से फायर होने से कैसे बचे थे?

WWE में पिछले 18 सालों से प्रदर्शन कर रहे जॉन सीना को किसी की पहचान की जरुरत नहीं है।16 बार टाइटल को जीत रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड की बराबरी कर, अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज कर चुके जॉन सीना ने हाल ही में WWE डॉक्यूमेंट्री एपिसोड में हिस्सा लिया। जहां उन्होंने बताया कि साल 2002 में कर्ट एंगल के खिलाफ डेब्यू के बाद कंपनी उन्हें 5 महीनों के अंदर बाहर का रास्ता दिखाने वाली थी।

WWE से निकाले जा चुके सुपरस्टार ने लगाया कंपनी पर बड़ा आरोप, सैथ रॉलिंस और फीन्ड को भी लपेटा

पूर्व WWE सुपरस्टार अब्राहम वॉशिंगटन ने कंपनी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने सैथ रॉलिंस और यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड (ब्रे वायट) के लिए उनके सुझाव वाले गिमिक का इस्तेमाल किया है। जानकारी के लिए बता दें कि सैथ रॉलिंस रॉ का हिस्सा हैं जबकि फीन्ड स्मैकडाउन में है। 27 फरवरी 2020 को सुपर शोडाउन सऊदी अरब में होने वाला है जहां फीन्ड का सामना गोल्डबर्ग से होगा।

'मैं रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहता हूं'

कुछ फैंस जो भी कहे, लेकिन रोमन रेंस WWE के मौजूदा समय के सबसे महत्वपूर्ण सुपरस्टार्स में एक हैं। इस हफ्ते WWE बैकस्टेज शो में कीथ ली स्पेशल गेस्ट थे, उनके साथ बुकर टी, पेज, रेने यंग और WWE हॉल ऑफ फेमर मार्क हेनरी भी शामिल रहे। ली ने खुलासा किया कि रोमन रेंस ने उन्हें खुद कहा था कि वो वन ऑन वन मैच लड़ना चाहते हैं।

WWE Royal Rumble 2020 विजेता ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस को 'वॉरियर' बताया

Advertisement

WWE के हर फैन को पता होगा कि 2018 में रोमन रेंस को ल्यूकीमिया हुआ था और उन्होंने यूनिवर्सल टाइटल को छोड़ दिया था। उसके बाद साल 2019 में उन्होंने वापसी कर अपने फैंस को फिर से खुशी का मौका दिया। हालांकि अब रॉयल रंबल 2020 विजेता ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस की ल्यूकीमिया पर बड़ी बात बोली है। इजराइल के EGO TOTAL चैनल पर ड्रू मैकइंटायर ने बातचीत की और बताया कि रोमन रेंस के ल्यूकीमिया के बारे में बोला।

WWE Super ShowDown 2020 में 7 फुट और 174 किलो का रेसलर देगा दस्तक?

WWE के सबसे भारी और दिग्गज रेसलर बिग शो ने कुछ वक्त पहले वापसी की थी लेकिन फिर ने उन्हें पुश नहीं दिया गया। अब PWinsider ने बताया कि बिग शो इस बार रॉ के एपिसोड में बैकस्टेज मौजूद थे लेकिन उन्हें किसी तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर की Raw में वापसी का ऐलान हुआ

WWE इस समय सुपर शोडाउन इवेंट की तैयारी कर रही है, जोकि 27 फरवरी को लाइव आएगा। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर WWE चैंपियनशिप को रिकोशे के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। 'बीस्ट' ब्रॉक लैसनर पिछले हफ्ते से रॉ में नजर नहीं हैं, लेकिन अब उनकी वापसी का ऐलान हो गया है। ब्रॉक लैसनर लगातार दो हफ्ते रॉ में नजर आएंगे।

Published 19 Feb 2020, 20:10 IST
Advertisement
Fetching more content...