Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के फेमस सुपरस्टार का फूटा गुस्सा, रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान, डीन एंब्रोज ने दी बहुत बड़ी खुशखबरी

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
EXPERT COLUMNIST
Modified 19 Nov 2020, 21:00 IST
न्यूज़
Advertisement

"WWE फैंस द्वारा मुझे उतनी इज्जत नहीं मिलती है जितना मैं डिजर्व करता हूं"

Barstool Sports' KFC Radio को हाल ही में द मिज ने अपना इंटरव्यू दिया। मिज ने यहां कई मुद्दों पर बात की और कहा WWE में उन्होंने जितना हासिल किया है उसके हिसाब से जितना वो डिजर्व करते हैं फैंस द्वारा उतनी इज्जत नहीं मिलती है। 

WWE Survivor Series में होने वाले बड़े चैंपियन vs चैंपियन मैच के रिजल्ट का खुलासा हुआ

WWE सर्वाइवर सीरीज को अब बस कुछ ही दिन बचे हुए है। मैच कार्ड में कई बड़े मैच शामिल है। WWE का ये बड़ा पीपीवी होता है। मैच कार्ड में एक तगड़ा मैच सैमी जेन और बॉबी लैश्ले का भी है। ये मैच बहुत ही धमाकेदार इस WWE के पीपीवी में होने वाला है।

द शील्ड के डेब्यू की 8वीं सालगिरह पर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने दिया बड़ा बयान

WWE मेन रोस्टर में रोमन रेंस ने 8 साल पूरे कर लिए है। पॉल हेमन ने हाल ही में ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। पॉल हेमन ने कहा कि आठ साल बाद भी रोमन रेंस सिंगल मोस्ट इंपोर्टेंट चैंपियन WWE के हैं। साथ में पॉल हेमन ने ये भी कहा कि रोमन रेंस का अभी बेस्ट आना बाकी है।

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाले चैंपियन ने की शानदार वापसी, दिग्गजों ने आकर मचाया बवाल

फिन बैलर ने वापसी करते हुए प्रोमो कट किया। इस दौरान पैट मैकअफी और उनके साथियों ने एंट्री की। उन्होंने बैलर को घेर किया था और टाइटल छीनने के बारे में बात की थी। इसपर चैंपियन फिन बैलर ने कहा कि उन्होंने एक सरप्राइज प्लान किया है

डीन एंब्रोज और उनकी पत्नी को मिली साल की सबसे बड़ी खुशखबरी, जल्द ही घर पर आएगा नन्हा मेहमान

द शील्ड के WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के 8 साल पूरे हो गए है। इस मौके पर WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने भी बड़ा बयान दिया लेकिन सबसे बड़ी खुशी पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज(जॉन मोक्सली) ने दी है। डीन एंब्रोज जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

Advertisement

अंडरटेकर ने बताया कि WWE में मैच के दौरान उन्हें क्या पसंद नहीं था

WWE सर्वाइवर सीरीज का काउंटडाउन शुरु हो गया है और कुछ दिन में साल का आखिरी सबसे बड़ा पीपीवी होने वाला है। इस पीपीवी में अंडरटेकर को आखिरी बार WWE फेयरवेल देने वाला है। अंडरटेकर इस हफ्ते बंप शो का हिस्सा थे जहां उनसे कुछ बातें पूछी गई। अंडरटेकर इस दौरान बताया कि गॉडफादर और वो किस तरह से एक दूसरे को हराने की कोशिश किया करते थे। टेकर ने कहा कि वो एक काफी मुश्किल पल हुआ करता था।

Published 19 Nov 2020, 21:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit