जॉन सीना WWE WrestleMania से बाहर, रोमन रेंस के मैच में हुई बहुत बड़ी गलती, फेमस सुपरस्टार के मुंह से निकला खून

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

Royal Rumble के बाद WWE चैंपियन को मिला नया प्रतिद्वंदी, 20 साल पुराना दोस्त बना दुश्मन

रॉयल रंबल(Royal Rumble) के बाद पहली रॉ(Raw) में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को नया प्रतिद्वंदी मिल गया है। वो प्रतिद्वंदी कोई और नहीं बल्कि ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) के 20 साल पुराने दोस्त शेमस होंगे। शेमस(Sheamus) ने ड्रू को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए कहा था। मैकइंटायर ने ये मैच उन्हें दे दिया है। अब दोनों के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE Royal Rumble में रोमन रेंस के मैच में रेफरी से हुई बहुत बड़ी गलती, फेमस सुपरस्टार के साथ हुई चीटिंग?

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ डिफेंड की। इस मैच के अंत में रोमन रेंस अपनी WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन करने में कामयाब हो गए थे, लेकिन मैच के अंत में बहुत बड़ा बोच (गलती) देखने को मिली थी।

द फीन्ड के साथी के मुंह से बहते हुए खून के कारण ऐज को मिली जीत, 14 बार के चैंपियन की डर से हालत खराब

WWE में ऐज(Edge) और रैंडी ऑर्टन(RandyOrton) की राइवलरी अभी भी जारी है। रॉयल रंबल(Royal Rumble) के बाद रेड ब्रांड के एपिसोड में इनका मैच हुआ। ये मैच मेन इवेंट में हुआ। ऐज और रैंडी ऑर्टन ने शानदार प्रदर्शन इस मैच में किया। एलेक्सा ब्लिस(Alexa Bliss) की वजह से ऐज को इस मैच में जीत मिल गई। रैंडी ऑर्टन के लिए एक बार फिर ब्लिस ने मुसीबत खड़ी की।

WrestleMania 37 का हिस्सा नहीं होंगे दिग्गज जॉन सीना, बड़ी वजह आई सामने

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 का हिस्सा जॉन सीना(John Cena) नहीं होंगे। हालांकि ये बात अभी कंफर्म नहीं हुई है। लेकिन जॉन सीना अगर इस इवेंट में नहीं रहेंगे तो कई फैंस नाखुश जरूर होंगे। दरअसल बात ये सामने आ रही है कि जॉन सीना किसी अन्य काम में उस समय व्यस्त रहेंगे।

जॉन सीना के दोस्त ने 48वीं बार WWE की बड़ी चैंपियनशिप जीतकर रचा इतिहास

एक सच्चा चैंपियन वो होता है जो अपनी चैंपियनशिप को हमेशा अपने पास वापस लाता है। WWE सुपरस्टार आर ट्रुथ(RTruth) कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। रॉयल रंबल(Royal Rumble) में वो दो बार 24/7 चैंपियनशिप हारे लेकिन अब उन्होंने इसे अपने नाम कर लिया है। WWE में इस चैंपियनशिप को लेकर आर ट्रुथ लगातार रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं।