रोमन रेंस ने लिया बेइज्जती का बदला, फेमस WWE सुपरस्टार को किया गया 'अधमरा', WrestleMania के लिए 4 मैचों का ऐलान?

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

WWE SmackDown में ऐज को खतरनाक स्पीयर देने के बाद रोमन रेंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

इस हफ्ते हुआ WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) से पहले हुआ WWE का आखिरी शो था। SmackDown के इस एपिसोड में एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और ऐज (Edge) आमने-सामने आए। हालांकि जिस तरह SmackDown का अंत हुआ उससे WrestleMania में होने वाले बड़े मैच की झलक तो दिख गई है।

WWE के मौजूदा चैंपियन पर हुआ जानलेवा हमला, रिंग से अधमरी हालत में एंबुलेंस से ले जाया गया

WWE एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) से पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड बिग ई(Big E) के लिए बेकार साबित हुआ। WWE सुपरस्टार बिग ई की हालत अपोलो क्रूज(Apollo Crews) ने खराब कर दी, आलम ये था कि एंबुलेंस में बिग ई को ले जाया गया। आपको बता दें कि इस समय बिग ई के पास WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप है।

WWE WrestleMania 37 के लिए 4 बड़े मैचों का खुलासा, रोमन रेंस और द फीन्ड के मैच का भी हुआ ऐलान?

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 कुछ ही महीनों बाद होने वाला है। अभी तक इस बड़े पीपीवी के लिए किसी भी मैच का नाम सामने नहीं आया है लेकिन हालिया रिपोर्ट में 4 बड़े मैचों का नाम सामने आ गया है। 10 और 11 अप्रैल को इस बार WWE WrestleMania 37 का आयोजन रेमंड जेम्स स्टेडियम से होगा। WWE ने इसके लिए बड़ा प्लान अभी से तैयार कर लिया है

रोमन रेंस ने ऐज को खतरनाक स्पीयर देकर चारों खाने किया चित, मेन इवेंट में 6 सुपरस्टार्स ने मचाया बवाल

एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) से पहले ब्लू ब्रांड का एपिसोड शानदार हुआ। रोमन रेंस(Roman Reigns) और ऐज(Edge) का जलवा इस बार ब्लू ब्रांड में नजर आया। रोमन रेंस इस बार ऐज के ऊपर काफी भारी पड़े। ऐज ने इस बार शो की शुरूआत की। उन्होंने चैंबर मैच के बारे में बात की। इसके बाद रोमन रेंस भी आए और उन्होंने भी बयान दिया। लेकिन बाद में मेन इवेंट में जो दिखा वो बहुत ही शानदार था।

जॉन सीना ने WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन के भविष्य को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

मौजूदा दौर का हर कोई सुपरस्टार्स जॉन सीना(John Cena) के मुंह से अपनी तारीफ जरूर सुनना चाहता हैं। जॉन सीना ने इस बार बिग ई(Big E) की काफी तारीफ की और इससे पहले भी वो ये काम कर चुके हैं। आपको बता दें कि जॉन सीना और बिग ई रियल लाइफ में काफी क्लोज रहे हैं। जॉन सीना हमेशा से बिग ई के बहुत बड़े फैन हैं और ये बात वो कई बार कह चुके हैं।

28 साल के दिग्गज ने ऐज और डेनियल ब्रायन की तस्वीर शेयर कर WWE में जल्द वापसी के संकेत दिए

पूर्व WWE डिवाज चैंपियन पेज(Paige) ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ऐज(Edge) और डेनियल ब्रायन(Daniel Bryan) की बैकस्टेज तस्वीर को पोस्ट किया है। इस हफ्ते WWE ब्लू ब्रांड में ऐज और डेनियल ब्रायन के बीच बैकस्टेज एरीया में बातचीत हुई। इस तस्वीर को पेज ने ट्विटर पर शेयर किया और अपनी वापसी को भी टीज किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।