Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: 'दबंग' सलमान खान को WWE ने दिया सम्मान, रोमन और लैसनर को लेकर बड़ी खबर

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 21:01 IST

Enter caption

WWE न्यूज़: रिंग के बाहर मां को पिटते हुए देख गुस्से में आई बेटी, पूर्व चैंपियन पर जोर-जोर चिल्लाने लगी

WWE स्टोरीलाइन को बेहतर बनाने के लिए कुछ भी कर सकता है, इसकी एक और झलक स्मैकडाउन में देखने को मिली। जब लेसी इवांस और साशा बैंक्स का मैच चल रहा था। ये तो साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में ये दोनों सुपरस्टार्स एक अच्छा मैच लड़ने वाली है।


SmackDown में अगले हफ्ते होगा नंबर 1 कंटेंडर मैच, जीतने वाले को मिलेगा Royal Rumble में मौका

इस हफ्ते स्मैकडाउन के मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और द मिज की जोड़ी ने किंग कॉर्बिन और डॉल्फ जिगलर को हराया दिया। जिसके बाद डॉल्फ को छोड़ सभी सुपरस्टार्स रिंग में थे। उसी दौरान द फीन्ड का म्यूजिक बजा और हंसने की आवाज आने लगी। इसको देखते हुए एलान हो गया कि अगले हफ्ते नंबर वन कंटेंडर मैच होगा।


Royal Rumble 2020 के लिए ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी का हुआ एलान?

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉयल रंबल 2020 का बिल्डअप शुरू हो गया है। साल 2020 का ये सबसे बड़ा और सबसे पहला पीपीवी होगा। फैंस की नजरें हमेशा इस पर बनी रहती हैं। मैच कार्ड अभी तैयार नहीं हुआ है। इस पीपीवी के मैच कार्ड को लेकर काफी अफवाहें भी सामने आनी लग गई है।


WWE न्यूज: Rumble match 2020 मैच के विजेता का नाम सामने आया?

रॉयल रंबल 2020 के लिए अब जद्दोजहद शुरू हो गई है।ये साल खत्म होने वाला है। नए साल का सबसे पहला और बड़ा पीपीवी रॉयल रंबल होगा। इसमें ट्रेडिशनल रॉयल रंबल मैच होता। मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच अलग-अलग होता है। पहले सिर्फ मेंस रॉयल रंबल मैच पर ध्यान दिया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब विमेंस रॉयल रंबल मैच भी शानदार होता है। फैंस को उत्सुकता होती है कि इस मैच में सरप्राइज एंट्री कौन लेगा।


SmackDown के बड़े सुपरस्टार ने WWE के साथ 5 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

Advertisement

Sports Illustrated को दिए गए इंटरव्यू में डाना ब्रूक ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने WWE के साथ पांच साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया हैं।डाना ब्रूक ने साल 2013 में कंपनी का ज्वाइन किया था। रॉ और स्मैकडाउन में डेब्यू उन्होंने साल 2016 में किया था। स्मैकडाउन में वो अपना जलवा बिखेर रही हैं। डाना ब्रूक ने विमेंस एवोल्यून को लेकर भी बड़ी बात यहां पर की।


सैथ रॉलिंस ने बताया कि उन्होंने अपने सिग्नेचर मूव कर्ब स्टॉम्प को कहां से चुराया

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने ही हाल ही में फॉक्स डिजिटल टीम को अपना इंटरव्यू दिया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। अपने सिग्नेचर मूव के बारे में उन्होंने यहां पर बताया। रॉलिंस ने इस बात को साफ कर दिया कि उनके मूव कर्ब स्टॉम्प को वो नहीं लाए बल्कि ये किसी और का मूव है और उन्होंने इसे चोरी किया है।


बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान को WWE ने दी कस्टम चैंपियनशिप बेल्ट

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग हैं और हाल में उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई है। इस फिल्म की सफलता और बॉलीवुड के भाई को शुभकामनाएं देते हुए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने उन्हें एक कस्टम बेल्ट दी है। आपको बताते चलें कि कंपनी विश्व में अच्छा प्रदर्शन करने वालों को एक कस्टम बेल्ट देती है और उन्होंने इससे पहले मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा को भी एक कस्टम बेल्ट दी है।


फॉक्स नेटवर्क में जाने के बाद SmackDown की हर हफ्ते व्यूअरशिप कैसी रही?

4 अक्टूबर को डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन का पहला एपिसोड फॉक्स में प्रसारित हुआ था। ये एपिसोड काफी शानदार रहा। इसमें कई दिग्गजों ने शिरकत की। स्मैकडाउन फॉक्स में जाने के बाद A शो हो गया है। पहले स्मैकडाउन की व्यूअरशिप भी काफी कम रहती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है। फॉक्स में जाने के बाद से लगातार स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में उछाल आया है। 4 अक्टूबर के पहले एपिसोड में साढ़े तीन मिलियन से ज्यादा व्यूअरशिप गई थी। हालांकि इसके बाद इतनी कभी नहीं गई।

Published 21 Dec 2019, 21:01 IST
Advertisement
Fetching more content...