Create
Notifications
Advertisement

रोमन रेंस के शील्ड 'भाई' ने कंपनी का बनाया भद्दा मजाक, WWE को लगा बहुत बड़ा झटका

  • WWE में दिनभर की बड़ी खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें।
  • रॉ की व्यूअरशिप में आई गिरावट। कंपनी को हुआ नुकसान।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 22 Apr 2020, 19:24 IST

Enter caption

WWE Rumor राउंडअप: जॉन मोक्सली का खतरनाक बयान, द रॉक ने चैलेंज स्वीकार किया

आज हम बात करने वाले हैं द रॉक के बारे में, जॉन मोक्सली ने डब्लू डब्लू ई (WWE) पर एक बार फिर तंज़ कसा है और बताया कि वो WWE में कभी काम करेंगे या नहीं और जॉन सीना के बारे में भी इस आर्टिकल में आपको बड़ी जानकारी मिलेगी।


"मैकडॉनल्ड्स में काम कर लूंगा लेकिन WWE में कभी नहीं करूंगा"

हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर को पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज ( जॉन मोक्सली) ने अपना इंटरव्यू दिया। और इस इंटरव्यू के दौरान वो काफी गुस्से में WWE के प्रति नजर आए। साथ ही साथ हाल ही में WWE द्वारा रिलीज किए गए सुपरस्टार्स के ऊपर भी डीन एंब्रोज ने बयान दिया। इसके अलावा क्या वो WWE में दोबारा काम करेंगे इस बात भी यहां चर्चा हुई।


Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनने वाले दो संभावित सुपरस्टार्स का नाम सामने आया

मनी इन द बैंक पीपीवी अब कुछ हफ़्तों दूर है। WWE ने रेसलमेनिया 36 को बिना दर्शकों के आयोजित किया था और ये इवेंट सफल साबित हुआ था। इस वजह से WWE ने अपना अगला पीपीवी भी बिना दर्शकों के आयोजित करने का निर्णय लिया है। 


Raw के शानदार एपिसोड के बाद भी WWE को लगा बहुत बड़ा झटका

इस हफ्ते WWE रॉ काफी अच्छी रही लेकिन व्यूअरशिप इस बार काफी खराब रही है। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.84 मिलियन रही। पिछले हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप 1.91 मिलियन रही थी। इस बार सीधे-सीधे 71,000 व्यूअर्स की कमी देखने कोे मिली है।


5 चीजें जो स्मैकडाउन के एपिसोड में ट्रिपल एच की 25वीं सालगिरह के जश्न में देखने को मिल सकती हैं

Advertisement

WWE इस समय दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है। इस कंपनी ने अभी तक बहुत से बड़े रेसलर्स दिए है और इन सभी रेसलर्स ने रिंग में अपने बेहतरीन काम से विंस मैकमैहन की कंपनी को बड़ा बनाने में बहुत मदद की है। इन बड़े रेसलर्स में 14 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने वाले सुपरस्टार ट्रिपल एच का नाम भी शामिल है।


SmackDown में चल रही "मिस्ट्री हैकर" स्टोरीलाइन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ

इस समय स्मैकडाउन में मिस्ट्री हैकर स्टोरीलाइन चल रही है जिसे देखकर काफी हैरानी और संशय हो रहा है। ओटिस, मैंडी, जिगलर और सोन्या डेविल की स्टोरीलाइन में इसी हैकर ने खलल डाला था। मिस्ट्री हैकर के आने से तहलका सा मच गया है, जिसके बारे में किसी को नहीं पता है। सभी लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये सुपरस्टार कौन हैं। पिछले कुछ हफ्तों से इस स्टोरीलाइन में काफी मजा आ रहा है। फैंंस इस स्टोरीलाइन को पसंद कर रहे हैं। मेंस और विमेंस को लेकर काफी बातें इस मिस्ट्री हैकर को लेकर चल रही है। आखिर या तो ये कोई मेंस सुपरस्टार है या फिर विमेंस सुपरस्टार। सबसे बड़ी बात है कि मिस्ट्री हैकर की स्टोरीलाइन अब अलग से चल रही है। और वो अन्य सुपरस्टार्स के बारे में भी धीरे-धीरे सच्चाई बताएगा।


Published 22 Apr 2020, 19:24 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit