Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE राउंडअप: Royal Rumble के लिए हुई तगड़ी भविष्यवाणी, दिग्गज की चोट पर बड़ा अपडेट

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 22 Jan 2020
न्यूज़
Advertisement

WWE Royal Rumble के लिए हुआ बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान

रॉयल रंबल पीपीवी में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है और इससे पहले WWE ने साल के पहले पीपीवी के लिए बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। यूएस चैंपियन एंड्राडे अपनी चैंपियनशिप को हम्बर्टो कारिलो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने Royal Rumble मैच में अपनी वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रॉयल रंबल पीपीवी अब कुछ दिन दूर हैं और अफवाहें सामने आ रही है कि गोल्डबर्ग, रोंडा राउजी और पेज जैसे सुपरस्टार्स वापसी कर सकते है। इसमें एक नाम और भी है, जिसकी वापसी के कयास काफी समय से लगाए जा रहे हैं।

सीएम पंक समेत कई दिग्गजों ने Royal Rumble मैच के लिए अपने विनर का नाम बताया 

WWE Backstage शो में सीएम पंक की वापसी हुई है, जहां उन्होंने रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच से भी बात की। उन्होंने बैकस्टेज क्रू के साथ WWE रॉयल रंबल 2020 मैच के लिए अपने-अपने विनर बताए। सीएम पंक, पेज, क्रिश्चियन, पेज और यंग ने चौंकाने वाले सुपरस्टार के नाम लिए।

सीएम पंक ने सैथ रॉलिंस के Raw में चैंपियन बनने को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE Backstage एनालिस्ट और स्पेशल कॉन्ट्रिब्यूटर सीएम पंक ने लंबे ब्रेक के बाद वापसी की। उन्होंने रॉ में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी के टैग टीम चैंपियन बनने को लेकर भी अपनी राय रखी। पंक ने कहा कि WWE में टैग टीम चैंपियनशिप को स्टोरी को लंबा करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

जॉन सीना ने 'कार्गो पैंट्स' की जगह रिंग में डेनिम शॉर्ट्स पहनकर आने की असली वजह बताई

WWE के दिग्गज और 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में The Late Late Show विद जेम्स कॉर्डन में दस्तक दी। इस दौरान काफी सारी बातें हुई। जॉन सीना ने बताया कि वो क्यों शॉर्ट्स पहनकर रिंग में आते थे। सीना के मुताबिक वो उनके किरदार पर सही फिट हो रही थी क्योंकि वो रैपर की भूमिका निभा रहे थे।

Advertisement

10 बड़े सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में अपना डेब्यू कर सकते हैं

WWE के साल का सबसे पहला पीपीवी रॉयल रंबल है, जोकि टॉप 4 पे-पर-व्यू में से एक हैं। रॉयल रंबल पीपीवी 26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी) को लाइव आएगा। रॉयल रंबल से ही रोड टू रेसलमेनिया की शुरुआत होती है और इसी वजह से इस पीपीवी का काफी महत्व होता है।

Published 22 Jan 2020, 20:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now