ब्रॉक लैसनर को पंच मारना चाहता था फेमस सुपरस्टार, रोमन रेंस ने दी दुश्मन को धमकी, WWE में होगी डीन एंब्रोज की वापसी?

WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें
WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें

डीन एंब्रोज ने WWE में वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज/जोन मोक्सली (Dean Ambrose/Jon Moxley) ने माना है कि वो एक दिन WWE में जरूर वापसी कर सकते हैं। हालांकि उन्हें शक है कि कंपनी के साथ कभी भी उनका समझौता हो पाएगा। जॉन मोक्सली ने 8 साल तक WWE में डीन एंब्रोज के नाम से परफॉर्म किया। वो कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक थे, लेकिन अप्रैल 2019 में अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उन्होंने WWE को हमेशा के लिए छोड़ दिया था।

रोमन रेंस ने अपने फिनिशिंग मूव स्पीयर को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE इतिहास में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो स्पीयर मूव्स का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन हालिया समय में देखा जाए तो रोमन रेंस(Roman Reigns) इसका शानदार तरीके से प्रयोग करते हैं। रोमन रेंस अपने इस फिनिशिंग मूव के लिए खास जाने जाते हैं। इस मूव से रोमन रेंस ने कई दिग्गजों को धराशाईं किया है।

434 दिन तक WWE चैंपियन रहकर इतिहास रचने वाले दिग्गज की Royal Rumble 2021 में होगी वापसी?

WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 को अब बस कुछ ही समय बचा है। 31 जनवरी को इस शो का आयोजन होगा। पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक(CM Punk) ने इस बार रंबल मैच एंट्री करने के संकेत दिए है। सीएम पंक को हर कोई WWE रिंग में देखना चाहता है। साल 2014 के बाद सीएम पंक अभी तक रिंग में नजर नहीं आए है।

"मैं WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को सिर्फ एक पंच मारना चाहता था"

रेसलिंग की दुनिया में ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) का बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन हीथ स्लेटर(Heath Slater) ने साल 2016 में हुए सैगमेंट को लेकर बात की। इस सैगमेंट में वो ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन(Paul Heyman) के साथ थे। इससे पहले भी ब्रॉक लैसनर को लेकर हीथ स्लेटर ने अपना बयान दिया था। ब्रॉक लैसनर ने रॉयल रंबल(Royal Rumble) में उन्हें 15 सेकंड के अंदर एलिमिनेट कर दिया था।

WWE में द रॉक के साथ ड्रीम मैच को लेकर रोमन रेंस का बहुत बड़ा बयान सामने आया

WWE यूनिवर्स द रॉक(The Rock) और रोमन रेंस(Roman Reigns) के बीच ड्रीम मैच देखना चाहता है। कई सालों से इस मैच को टीज किया जा रहा है। रोमन रेंस और द रॉक भी खुद इस बारे में बड़े बयान दे चुके हैं। कोविड के कारण शायद फैंस को इस मैच में अभी बहुत इंतजार करना पड़ेगा। रोमन रेंस का कहना है कि ये मैच अभी भी संभव है क्योंकि वो अच्छे शेप में हैं।

रोमन रेंस ने धोखे से मिले अपने नए प्रतिद्वंदी को दी चेतावनी, दुश्मन ने भी दिया करारा जवाब

इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) का शो शानदार होने वाला है। इस एपिसोड से पहले रोमन रेंस(Roman Reigns) ने अपने प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस(Kevin Owens) को सलाह दी और चेतावनी भी दी है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन दोनों का आमना-सामना हो सकता है। रोमन रेंस इसके लिए पहले से तैयार है, इसलिए उन्होंने पहले ही केविन ओवेंस को बता दिया है।

WWE SmackDown प्रीव्यू: 129 किलो के चैंपियन को मिलेगी बड़ी चुनौती, रोमन रेंस अपने दुश्मन की करेंगे बुरी हालत?