Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंड अप: रोमन रेंस को शील्ड ने बचाया, रे मिस्टीरियो की वापसी पर अपडेट

न्यूज़
4.75K   //    Timeless

WWE दिनभर की बड़ी खबरे: 22 सितंबर 2018
WWE दिनभर की बड़ी खबरे: 22 सितंबर 2018

WWE Live Event रिज्ल्ट्स मोंटेना, 21 सितंबर 2018: रोमन रेंस vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE रॉ का लाइव इवेंट अमेरिकी शहर मोंटेना के बट में हुआ। रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स ने इवेंट में शिरकत कर मैच लड़े और फैंस को एंटरटेन किया। शो के दौरान विमेंस और मैंस डिवीजन के कई सारे टैग टीम मैच देखने को मिले।

सऊदी अरब में हो सकता है रे मिस्टीरियो का ड्रीम मैच

कुछ दिन पहले हमने आपको बताया था कि रे मिस्टीरियो ने कंपनी के साथ दो साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। अब रे मिस्टीरियो अपने 619 का जादू सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में दिखा सकते हैं। WWE मिस्टीरियो के लिए एक ड्रीम मैच प्लान कर रहा है।

WWE लैजेंड के बेटे ने रैसलिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरु की

प्रोफेशनल रैसलिंग में अनेकों उदाहरण देखने को मिल जाते हैं, जब किसी रैसलर की संतान भी उसी फील्ड में अपना करियर बनाती है। रैंडी ऑर्टन-बॉब ऑर्टन, रिक फ्लेयर-शार्लेट, रोमन रेंस का खानदान कुछ ऐसे ही फेमस उदाहरण हैं। इस कड़ी में रैसलिंग लैजेंड रे मिस्टीरियो का नाम भी जुड़ गया है।

ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप में डालने को लेकर बड़ी अहम जानकारी सामने आई

WWE हैल इन ए सैल में ब्रॉक लैसनर की वापसी होगी, ऐसा शायद कोई सपने में भी नहीं सोच सकता था। सभी लोगों को लग रहा था कि द बीस्ट अब UFC फाइट की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन उन्होंने हैल इन ए सैल के मेन इवेंट के दौरान आकर दखल दी और रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन को अपना शिकार बनाया।

क्या आप जानते हैं: ब्रॉक लैसनर की एक बीमारी ने उनकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल दिया

ब्रॉक लैसनर...इस नाम की तारीफ जितनी की जाएगी, उतना कम है। लैसनर ने अपने करियर में जिन-जिन प्रोफेशन को चुना, वहां सफलता के झंडे गाड़े। कॉलेज के दिनों में ब्रॉक लैसनर एमैच्योर रैसलिंग के चैंपियन बने, WWE में सबसे कम उम्र में चैंपियन और फिर UFC में जाकर अपना लौहा मनवाया।

कर्ट एंगल ने दिया WWE को लेकर बड़ा बयान

रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल फिलहाल अभी छुट्टियों पर हैं लेकिन उन्होंने अपने WWE और सुपरस्टार्स पर बयान दिया है। कर्ट ने बताया है कि कैसे WWE अपनी कंपनी में दूसरा रे मिस्टीरियो बना सकती है। कुछ वक्त पहले से खबरें है कि मिस्टीरियो की वापसी होने वाली है।कर्ट के मुताबिक क्रूजरवेट को ठीक से इस्तेमाल किया जाए तो दूसरा मिस्टीरियो कंपनी को मिल सकता है।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...