Create

WWE से हुई बड़ी गलती, रोमन रेंस के मैच में होगी जबरदस्त चीटिंग, WrestleMania के लिए जॉन सीना को मिला प्रतिद्वंदी?

Enter caption
मयंक मेहता

WWE TLC के बाद RAW में हुआ एक बड़ा सैगमेंट सवालों के घेरे में आया, दिग्गज ने कही बड़ी बात

WWE TLC का अंत इस बार रैंडी ऑर्टन द्वारा द फीन्ड को जिंदा जलाने से हुई थी। यहां से इस हफ्ते WWE RAW की उत्सुकता बढ़ गई थी। क्योंकि सभी ये सोच रहे थे कि द फीन्ड की वापसी अब कैसे होगी।

WWE SmackDown में होने वाले सभी चैंपियनशिप मैचों के नतीजे हुए लीक, रोमन रेंस के मैच हुई जबरदस्त चीटिंग?

WWE ने फेस्टिवल स्पेशल SmackDown के एपिसोड के लिए तीन बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान पहले ही कर दिया था। हाल ही में विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं असुका और शार्लेट फ्लेयर ने अपनी चैंपियनशिप को मिस्ट्री पार्टनर्स के खिलाफ डिफेंड, रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिला और सैमी जेन ने आईसी चैंपियनशिप को बिग ई के खिलाफ डिफेंड किया।

13 बार के चैंपियन की WWE में वापसी और बवाल के बाद हुआ जबरदस्त फायदा

WWE RAW को लेकर इस हफ्ते थोड़ा बहुत अच्छी खबर सामने आई है। पिछले हफ्ते WWE RAW की व्यू्अरशिप इतिहास में सबसे कम रही थी। इसके बाद सवालों के घेरे में WWE आ गया था। ऐसा लग रहा था कि कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। और इस हफ्ते कुछ ऐसा ही हुआ भी।

WWE WrestleMania 37 के लिए जॉन सीना के मैच का इशारा हुआ, पहले भी हो चुकी है भिड़ंत

WWE रेसलमेनिया का काउंटडाउन अगले महीन जनवरी 2021 की रॉयल रंबल के बाद शुरु हो जाएगा। रेसलमेनिया 36 इस बार कोविड 19 के कारण परफॉर्मेंस सेंटर में हुई थी लेकिन अगले साल के लिए साल के लिए WWE कुछ प्लान कर रहा है। रोमन रेंस का मैच द रॉक के खिलाफ या फिर गोल्डबर्ग के खिलाफ लगभग तय माना जा रहा है। इसके अलावा अब जॉन सीना के लिए कुछ इशारे हो रहे हैं।

"अंडरटेकर का मेरे WWE करियर में बहुत बड़ा योगदान रहा हैं और मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा"

अंडरटेकर का WWE में बहुत बड़ा नाम है। सभी लोग उन्हें अपना गुरू मानते हैं। अंडरटेकर ने अब रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। Digital Spy में हाल ही में WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां अंडरटेकर को लेकर उन्होंने बड़ी बात कही। जैफ हार्डी ने बताया कि उनके करियर में अंडरटेकर कितना बड़ा रोल रहा है।

द फीन्ड को जिंदा जलाने वाले WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को मिला रेट्रीब्यूशन ज्वाइन करने का ऑफर

WWE टीएलसी में रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को जिंदा जला दिया था और इसके बाद लगातार इस बार की चर्चा हो रही है। WWE के इस पीपीवी में ये काफी भयानक सीन फैंस को देखने को मिला था। सभी को लगा था कि इनकी फ्यूड अब खत्म हो गई है लेकिन WWE RAW के इस हफ्ते के एपिसोड में ये राइवलरी आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रही है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...