WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 24 मई 2020

Enter caption

22 साल के WWE सुपरस्टार से खुश हुए ट्रिपल एच और पॉल हेमन, जल्द मिलेगा बड़ा पुश

हाल ही में WWE रॉ में ऑस्टिन थ्योरी ने सैथ रॉलिंस के ग्रुप को ज्वाइन किया है। थ्योरी पहले जेलिना वेगा के साथ थे। WWE ने पिछले कुछ हफ्तों से ही इस बात के हिंट दे दिए थे कि जेलिना के साथी अलग हो सकते हैं। और अंत में ऐसा हो ही गया। वेगा के फैक्शन से अब थ्योरी अलग हो गए है। सभी को लगा था कि थ्योरी अलग होकर NXT में जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। स्पोर्टसकीड़ा के टॉम कोल्यूह ने बताया कि ऑरिजिनल प्लान ये नहीं था।


5 बड़ी चीजें जो WWE इस हफ्ते Raw, SmackDown और NXT के लिए प्लान कर रही है

पिछले हफ्ते हुए WWE के तीनो शो यानि रॉ, स्मैकडाउन और NXT काफी बेहतरीन रहे थे और इन शोज के दौरान फैंस को काफी अच्छे मैच और ड्रामा देखने को मिला था। आपको बता दें, WWE सुपरस्टार्स इस वक्त बैकलैश पीपीवी की तैयारियों में व्यस्त हैं, वहीं NXT सुपरस्टार्स भी NXT टेकओवर: इन योर हाउस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


5 कारण क्यों WWE ने अपने ब्रांड्स के बीच सुपरस्टार्स ट्रेड शुरू करने का फैसला किया

इस हफ्ते WWE कमेंटेटर माइकल ने स्मैकडाउन के दौरान खुलासा किया कि एजे स्टाइल्स को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाया जा चुका है। यह काफी चौंकाने वाला फैसला था क्योंकि एजे स्टाइल्स 'ब्रांड टू ब्रांड इनविटेशनल' रूल के तहत स्मैकडाउन में आए थे। आपको बता दें, इस रूल के तहत एक ब्रांड का सुपरस्टार दूसरे ब्रांड में नजर सकता है।


WWE दिग्गज ट्रिपल एच से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जिन पर फैंस को विश्वास नहीं होगा

WWE इस समय दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है। ट्रिपल एच (Triple H) को विंस मैकमैहन की कंपनी में काम करते हुए 25 साल हो गए है और यह दिग्गज सुपरस्टार अभी भी बैकस्टेज में बड़ी भूमिका निभा रहा है। ट्रिपल एच पिछले महीने आयोजित स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड में दिखाई दिए थे।


AEW Double or Nothing रिजल्ट्स: 23 मई, 2020

ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) का डबल और नथिंग पीपीवी सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। AEW ने शो में कुछ जबरदस्त मैच तय किये थे। मेन शो की शुरुआत में शानदार डेब्यू देखने को मिला। इसके अलावा AEW के पीपीवी में टाइटल चेंज भी हुए। खैर, आइए AEW डबल और नथिंग के नतीजों पर नजर डालते हैं।


WWE Backlash 2020: 5 बड़े मैच जो इस पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

WWE के अगले पीपीवी बैकलैश के शुरू होने में 3 हफ्ते रह गए हैं और आपको बता दें, यह पीपीवी 14 जून (भारत में 15 जून) को होने जा रहा है। WWE कठिन परिस्थिति और बिना ऑडियंस के भी रेसलमेनिया 36 और मनी इन द बैंक पीपीवी को हिट बनाने में सफल रही थी और ऐसा लग रहा है कि WWE का अगला पीपीवी बैकलैश पीपीवी भी एक सफल पीपीवी साबित हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now