Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर ने WWE को कहा 'अलविदा', भारतीय मूल के 2 पूर्व चैंपियंस ने की वापसी, गोल्डबर्ग को मिली चुनौती

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 25 Oct 2020
न्यूज़

WWE Hell in a Cell प्रीव्यू: रोमन रेंस के मैच में मचेगा जबरदस्त बवाल, फैंस को मिलेगा चौंकाने वाला चैंपियन?

WWE के हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पीपीवी के आयोजन में काफी कम समय बचा है। हर साल WWE इस इवेंट का आयोजन करता है और कई सारे शानदार मुकाबले देखने को मिलते हैं। इस बार भी Hell in a Cell से यही उम्मीद रहने वाली हैं। WWE ने अपने इस इवेंट के लिए ज्यादा मैच तय नहीं किये हैं लेकिन उम्मीद हैं कि घोषित किये गए मुकाबले धमाकेदार रहने वाले हैं।


WWE के 5 फुट 8 इंच के पूर्व चैंपियन ने कहा 'अलविदा'

WWE एक ऐसा रेसलिंग स्पोर्ट्स है जिसमें काफी सारी चीज़ें देखने को मिलती है। WWE के कुछ दिग्गज रिटायर हो जाते हैं लेकिन कुछ अपने इच्छा से रिंग को छोड़ देते हैं। अब WWE सुपरस्टार ने अलविदा बोल दिया है। ये अलविदा संन्यास वाला नहीं है बल्कि चैड गेबल जो पिछले कुछ वक्त से WWE में शार्टी जी के नाम से जाने जाते थे उन्होंने अपने नाम को गुडबाड बोल दिया है। दरअसल , लार्स सुलिवन के खिलाफ जल्द हारने के बाद शॉटी जी ने आई क्विट कहा है।


"गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहता हूं और ये सबसे अच्छा मैच होगा"

WWE में गोल्डबर्ग का बहुत बड़ा नाम है। हर कोई सुपरस्टार गोल्डबर्ग के साथ ड्रीम मैच लड़ना चाहता है। रेसलमेनिया 36 में अंतिम बार गोल्डबर्ग नजर आए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। UFC दिग्गज केन शैमरॉक ने अब गोल्डबर्ग को चुनौती दे दी है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?


ब्रॉक लैसनर ने WWE को छोड़कर इस कंपनी के साथ डील साइन की?

ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। EA ने एक खबर का खुलासा किया है। जिसमें UFC 4 वीडियो गेम के लिए ब्रॉक लैसनर के अलग कैरेक्टर के दिखाया गया है। इसमें जो गेम दिखाया गया है उसमें ब्रॉक लैसनर के अलावा अस्कर असकारो और जेनिफर माई है। ये एक बड़ी खबर है। और ऐसा लग रहा है कि WWE ने अलग कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।


"WWE में ऐज मेरे फेवरेट सुपरस्टार हैं और मैं उनके साथ मैच लड़ना चाहता हूं"

WWE में ऐज का बहुत बड़ा नाम है। ऐज के खिलाफ हर कोई अपना मैच लड़ना चाहता है। इस साल उन्होंने फिर से वापसी WWE में कर ली है। ऐज के साथ ड्रीम मैच के लिए अब पूर्व WWE सुपरस्टार माइक बेनेट भी तैयार हो गए है। उन्होंने हाल ही में इंटरव्यू में ये बात कही।


भारतीय मूल के 2 पूर्व चैंपियंस ने WWE में की धमाकेदार वापसी, दुश्मनों को दी चेतावनी

WWE में पिछले कुछ सालों से सिंह ब्रदर्स का बहुत बड़ा नाम है। काफी दिनों से WWE में ये नजर नहीं आए थे। लेकिन अब सिंह ब्रदर्स ने WWE टीवी पर वापसी कर ली है। इस बार सुनील सिंह और समीर सिंह ने बॉलीवुड बॉयज गिमिक में वापसी की। इस गिमिक का इस्तेमाल ये दोनों ने साल 2016 में NXT और क्रूजरवेट क्लासिक में किया था।

ये भी पढ़ें:- WWE Hell in a Cell में ड्रू मैकइंटायर VS रैंडी ऑर्टन के मैच के 5 संभावित अंत

Published 25 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now