WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 26 मई 2020

Enter caption

5 फुट 6 इंच के दिग्गज रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट का हुआ WWE में ऐलान

इस हफ्ते की WWE रॉ में रे मिस्टीरियो को नहीं देखा गया लेकिन सैथ रॉलिंस ने ऐलान किया कि 619 के बादशाह रे मिस्टीरियो बलिदान देने वाले हैं। जिसके कुछ वक्त बाद WWE ने भी घोषणा करते हुए बताया कि अगले हफ्ते रॉ में रे मिस्टीरियो की रिटायरमेंट सेरेमनी होगी।


WWE में चप्पल पहनकर एंट्री और लैसनर,गोल्डबर्ग से पंगा लेने वाला रेसलर देगा मेन रोस्टर में जल्द दस्तक

WWE के सुपरस्टार मैट रिडल NXT को छोड़कर मेन रोस्टर में दस्तक देने वाले हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर ने हालांकि सही तारीक और वक्त के बारे में नहीं बताया कि वो कब एंट्री करने वाले हैं। इसके अलावा काफी सारी रिपोर्ट्स में जानकारी सामने आई है कि मैट रिडल को WWE स्मैकडाउन में भेजा जाने वाला है। इस हफ्ते वो NXT में टिमथी थाचर के खिलाफ केज फाइट करने वाले हैं और वो शायद उनका NXT में आखिरी मैच होगा। इस मैच में WWE हॉल ऑफ फेमर और पूर्व रॉ जनरल मैनेजर कर्ट एंंगल स्पेशल गेस्ट रेफरी होंगे।


WWE सुपरस्टार शायना बैलजर ने नाया जैक्स, नटालिया और शार्लेट के परिवार वालों पर ताना मारा

WWE सुपरस्टार शायना बैजलर ने नटालिया, शार्लेट फ्लेयर और नाया जैक्स को के परिवारों को आड़े हाथों लिया। इस हफ्ते तीनों सुपरस्टार्स ने ट्रिपल थ्रेट मैच में हिस्सा लिया था। नाया जैक्स ने इस मैच में जीत हासिल की और WWE रॉ विमेंस चैंपियन असुका के खिलाफ WWE बैकलैश के लिए मैच हासिल किया। ये पीपीवी 14 जून (भारत में 15 जून) को होगा। शायना बैजलर ने ताना मारते हुए कहा कि वो इस मुकाबले में इसलिए नहीं थी क्योंकि उनका कोई रिश्तेदार या परिवार वाला WWE में काम नहीं कर चुका है।


रोमन रेंस के जन्मदिन पर WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने दिया दिल छू देने वाला संदेश

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस(roman-reigns) 35 साल के हो गए है। कल उन्होंने अपना 35वां जन्मदिन बनाया। प्रो रेसलिंग दुनिया के हर सितारे ने रोमन रेंस को बर्थडे पर बधाई दी। रोमन रेंंस के पूरी दुनिया में फैंस है। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अनोखे अंदाज में रोमन रेंस को बधाई दी। लेकिन सबसे खास बर्थडे विश WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन का रहा। विंस मैकमैहन(vince-mcmahon) ने ट्विटर पर दिल छू देने वाला संदेश रोमन रेंस को लिखा है। विंस मैकमैहन ने रोमन रेंंस को यहां पर सभी के लिए प्रेरणादायक बोल दिया।


WWE ने रोमन रेंस के बर्थ डे के मौके पर एक खास तस्वीर पोस्ट की

रोमन रेंस अब 35 साल के हो गए हैं। रोमन रेंस का जन्म 25 मई 1985 में हुआ था। इनका असली नाम लीटी जॉसेफ अनोआ'ई हैं और ये एक रेसलिंग परिवार से ताल्लुक रखते हैं। रोमन रेंस के जन्मदिन के मौके पर करोड़ों फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी जबकि WWE के बॉस विंस मैकमैहन समेत कंपनी ने एक पोस्ट शेयर कर रोमन रेंस को जन्मदिन की बधाई दी है।


WWE Backlash में होगा असुका और नाया जैक्स के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच

WWE का अगला पीपीवी बैकलैश हैं। इसके लिए WWE रॉ और WWE स्मैकडाउन मे लगातार बिल्डअप चल रहा है। मैच कार्ड में कई बड़े मैच शामिल हो गए है। इस लिस्ट में एक और बड़ा मैच शामिल हो गया है। नाया जैक्स (Nia Jax)और असुका के बीच अब WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकलैश में मुकाबला होगा।


6 फुट 1 इंच के रेसलर ने रचा इतिहास, WWE को मिला नया चैंपियन

WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज (Apollo Crews) ने आखिरकार वो कर दिया जिसका सभी को इंतजार था। पिछले महीने अपोलो क्रूज WWE रॉ में यूएस चैंंपियन बनते ही रह गए थे। क्योंकि उन्हें चोट लग गई थी। WWE मनी इन द बैंक का भी वो हिस्सा नहीं रह पाए। पिछले हफ्ते रॉ में अपोलो क्रूज ने धमाकेदार वापसी की और एंड्राडे (Andrade) को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। इस हफ्ते इन दोनों के बीच मैच हुआ और रिजल्ट इस बार अलग रहा। अपोलो क्रूज अब WWE के नए यूएस चैंपियन बन गए है। ये मैच भी काफी शानदार रहा। कई मौके आए जब लग रहा था कि एंड्राडे अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर लेंगे लेकिन अंत में अपोलो ने इस बार बाजी मार ली। मेन रोस्टर में अपोलो ने पहली बार कोई चैंपियनशिप जीती है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now