Create
Notifications

WWE के फेमस सुपरस्टार का हुआ एक्सीडेंट, अंडरटेकर से डरते थे एक्टर वरुण धवन

WWE
WWE
Ankit

वरुण धवन ने दिया WWE दिग्गज अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर दिल छू लेने वाला संदेश

जैसा की अब साफ हो गया है कि WWE के दिग्गज अंडरटेकर ने रेसलिंग से संन्यास ले लिया है। इस खबर के बाद काफी फैंस का दिल टूटा तो कई फैंस ने भावुक संदेश दिया। अब लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन हैं। वरुण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंडरटेकर के लिए दिल छू लेने वाला संदेश दिया है।

WWE Exterme Rules के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया ब्रे वायट को चैलेंज, शर्त के साथ मैच हुआ बुक

WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में ऐलान कर दिया गया है कि आने वाले पीपीवी एक्सट्रीम रुल्स में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट के बीच Wyatt Swamp Fight होगी। खास बात ये है कि इसमें WWE यूनिवर्सल टाइटल दांव पर नहीं होगा।

WWE के फेमस सुपरस्टार का हुआ जबरदस्त कार एक्सीडेंट

FightFul's के सीन रॉस सैप ने बताया है कि WWE सुपरस्टार वैल्वेटीन ड्रीम का एक कार एक्सीडेंट हुआ है। इसी के साथ WWE ने भी इस खबर की पुष्टि की है। ये भी बताया जा रहा है कि अब WWE सुपरस्टार वैल्वेटीन ड्रीम को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। हालांकि एक्सीडेंट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। अच्छी बात ये है कि ड्रीम को हॉस्पिटल से घर भेज दिया गया है जो एक अच्छा संकेत हैं।

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 26 जून 2020

SmackDown का एपिसोड ज्यादा रोचक नहीं रहा। WWE ने शो की शुरुआत में अंडरटेकर को ट्रिब्यूट दिया और यहां से एक मैच भी तय हुआ। इसके अलावा कुछ मनोरंजक चीज़ें भी देखने को मिली। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करते हैं।

ये भी पढ़ें-5 बड़े संकेत जो बताते हैं कि अंडरटेकर एक आखिरी WWE मैच लड़ने जरूर वापस आएंगे


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...