Create

WWE दिग्गज ने बड़ा ऐलान करते हुए जीता दिल, रोमन रेंस की बढ़ने वाली है मुश्किलें, जॉन सीना ने ल्यूक हार्पर को दी श्रद्धांजलि

WWE
WWE
मयंक मेहता

WWE दिग्गज जॉन सीना ने दी ल्यूक हार्पर को श्रद्धांजलि

ल्यूक हार्पर को फेफड़ों की परेशानी थी जिसके कारण उनका देहांत हुआ। तमाम रेसलर्स और ऑफिशियल्स ने ल्यूक हार्पर की मौत पर शोक व्यक्त किया। अब WWE के पूर्व चैंपियन जॉन सीना ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

WWE में रोमन रेंस का अगला दुश्मन 129 किलो का हो सकता है, पॉल हेमन ने किया बड़ा इशारा

WWE में इस वक्त चर्चा का सबसे बड़ा मुद्दा रोमन रेंस बना हुआ है। WWE में वापसी के बाद उन्होंने हील किरदार तो अपना लिया है लेकिन उनके मैच में जे उसो का आना फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। WWE में पॉल हेमन ने अब रोमन रेंस का साथ दिया है लेकिन उनका वैसा रोल नहीं दिख रहा है जैसा उनका ब्रॉक लैसनर के साथ होता था। हालांकि अब पॉल हेमन ने बताया कि WWE का एक सुपरस्टार रोमन रेंस से लड़ने के रास्ते पर चल चुका है।

WWE ने जारी की साल 2020 के 25 सबसे बेस्ट मुकाबलों की लिस्ट

WWE ने अब नए साल यानी 2021 की तैयारी कर ली है। WWE के लिए साल 2020 अच्छा नहीं गया है लेकिन फिर भी कंपनी ने जारी किए 25 बेस्ट मैच। कोरोना वायरस के कारण WWE ने अपने शो इन हाउस ही किए लेकिन टीवी ऑडियंस को वो भी पसंद आए। चलिए नजर डालते हैं WWE द्वारा जारी किए 25 मैच पर-

मरहूम ल्यूक हार्पर को लेकर WWE के रेफरी ने दिलचस्प किस्से का खुलासा किया, भावुक हो जाएगा मन

WWE के रेफरी ब्रायन ग्यून और जेसन एयर ने मरहूम ल्यूक हार्पर (ब्रॉडी ली) के बारे में किस्सा बताया है,उसमें उन्होंने WWE के इस पूर्व सुपरस्टार के बारे में बताया है कि उन्हें रिंग में सबसे ज्यादा उनके बारे में क्या पसंद था। ब्रायन ने एक पोस्ट किया है जिसमें ल्यूक हार्पर स्टील स्टेप्स पर जोर जोर से हाथ मार रहे हैं। उन्होंने इस किससे को याद करते हुए कहा कि वो हमेशा रिंग में एंट्री करने से पहल ऐसा किया करते थे।

WWE के बॉस विंस मैकमैहन ने ल्यूक हार्पर के अचानक निधन पर दुख जताया

ल्यूक हार्पर की मौत की खबर के बाद रेसलिंग वर्ल्ड में शोक की लहर है। कई दिग्गजों ने उनके परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की है अब WWE के बॉस विंस मैकमैहन ने भी दुख जताया है।

रोमन रेंस के सबसे बड़े दुश्मन को पॉल हेमन ने भेजा कड़ा संदेश

Talking Smack के हालिया एपिसोड में पॉल हेमन ने केविन ओवेंस को संदेश भेजा है और कहा कि रोमन रेंस उनसे हर क्षेत्र में बेहतर हैं। हेमन ने कहा, "केविन ओवेंस को मान लेना चाहिए कि अब उन्हें हार मिल चुकी है। अगर ओवेंस कहें कि, 'क्या ये सब चीजें रोमन रेंस को मुझसे बेहतर बनाती हैं।' तो मेरा कहना होगा हां बिल्कुल, रोमन रेंस तुमसे बेहतर हैं। वो एक बेहतर फाइटर, रेसलर, पति, अच्छे पिता और अच्छे चैंपियन भी हैं।"


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...