Create
Notifications

रोमन रेंस की हुई बुरी तरह बेइज्जती, डीन एंब्रोज का WWE पर गंभीर आरोप, तीन सुपरस्टार्स को किया गया 'अधमरा'

WWE में आज बहुत सी अहम खबरें चर्चा में रही हैं
WWE में आज बहुत सी अहम खबरें चर्चा में रही हैं
मयंक मेहता
visit

रोमन रेंस की बेइज्जती करते हुए 36 साल के WWE रेसलर ने उनके भाई को बुरी तरह पीट-पीटकर 'अधमरा' किया

रोमन रेंस (Roman Reigns) ने जिस तरह WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में बेहतरीन जीत दर्ज की थी, उसके बाद ऐसा लग रहा था कि मौजूदा रोस्टर का शायद ही कोई सुपरस्टार उन्हें चैलेंज कर पाएगा। हालांकि इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस की बुरी तरह बेइज्जती हुई और उन्होंने ऐसी उम्मीद बिल्कुल नहीं की होगी।

रोमन रेंस के गुस्से से खफा होकर उनके भाई ने 2 सुपरस्टार्स को चेयर से बुरी तरह मारा

जे उसो ये सब सुनकर बौखला गए थे। रोमन रेंस इसके बाद रिंग से चले गए। जे उसो जब बैकस्टेज जा रहे थे तो ओटिस ने उन्हें घूरा। इस वजह से और गुस्से में जे उसो आ गए। बाद में रिंगसाइड में आकर जे उसो ने ओटिस को स्टील चेयर से बुरी तरह पीट दिया। ओटिस घायल हो गए थे।

डीन एंब्रोज का एक बार फिर गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा, WWE पर लगाए गंभीर आरोप

पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एंब्रोज(जॉन मोक्सली) AEW में इस समय जलवा बिखेर रहे हैं। डीन एंब्रोज को वहां पर सफलता मिल रही है। डीन एंब्रोज ने एक बार फिर WWE के ऊपर आरोप लगाए है। हाल ही में वो रैने यंग के साथ ओरल सैशन में आए थे और यहां कई मुद्दों पर उन्होंने बात रखी।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE फ्यूचर खतरे में पड़ा, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा?

WWE रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन को सस्पेंड कर दिया था क्योंकि उन्होंने WWE ऑफिशियल एडम पियर्स के ऊपर हमला किया था। इसके बाद एक बड़ा सरप्राइज ये आया कि WWE टीएलसी में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच की प्लानिंग चल रही है।

WWE दिग्गज अंडरटेकर के रिटायरमेंट को लेकर जॉन सीना के पिता ने दिया बड़ा बयान

सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर का फाइनल फेयरवेल हुआ था। अंडरटेकर ने प्रोमो कट किया था और यहां से अब ये तय है कि वो अब रिंग में नजर नहीं आएंगे। अंडरटेकर के इस शो में कई बड़े दिग्गज शामिल हुए थे। इस लिस्ट में कई बड़े-बडे़ नाम शामिल हैं। जॉन सीना के पिता ने भी अब बड़ी बात कह दी है। जॉन सीना और अंडरटेकर की राइवलरी भी शानदार रही है।

WWE Raw में होने वाला है बड़ा बवाल, खतरनाक सैगमेंट का हुआ ऐलान

WWE के पूर्व चैंपियन रैंडी ऑर्टन अगले हफ्ते रॉ में मोमेंट ऑफ एलेक्सा में दस्तक देने वाले हैं। माना जा रहा है कि अब फीन्ड भी यहां दस्तक देकर कुछ बिगाड़ सकते हैं। पिछले हफ्ते रैंडी ऑर्टन के पास नंबर वन कंटेंडर बनने का मौका था जिससे वो WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ फिर से मैच लड़ सकते थे लेकिन फीन्ड के कारण ऐसा नहीं हुआ।

"WWE के शुरूआती दिनों में मुझे फैंस से बात करना नहीं आता था"

रैने यंग के साथ ओरल सैशन में पूर्व WWE चैंपियन डीन एंब्रोज(जॉन मोक्सली) थे। उन्होंने यहां पर कई मुद्दों पर बात की। WWE पर भी डीन एंब्रोज ने कई आरोप लगाए। WWE के शुरूआती दिनों में डीन एंब्रोज को बहुत परेशानी हुई थी ये बात यहां पर उन्होंने कही।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now