Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE News Hindi- दिनभर की बड़ी खबरें, 29 मई 2020

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 29 May 2020, 20:31 IST
न्यूज़
Advertisement

सैथ रॉलिंस के जन्मदिन के मौके पर उनकी मंगेतर बैकी लिंच ने दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) 34 साल के हो गए हैं। सैथ रॉलिंस को WWE समेत रेसलिंग वर्ल्ड में पसंद किया जाता है। इस वक्त सैथ रॉलिंस एक हील किरदार में हैं और मंडे नाइट मसीहा बने हुए हैं। सैथ रॉलिंस के जन्मदिन के मौके पर उनकी मंगेतर बैकी लिंच (Becky Lynch) ने उन्हें सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाला संदेश दिया है।


WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के घर आया नन्हा मेहमान, फोटो की शेयर

WWE में द फीन्ड ब्रे वायट को आखिरी बार मनी इन द बैंक पीपीवी में देखा गया था। जहां उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़ा। हालांकि ब्रे वायट को हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद उन्हें WWE में नहीं देखा गया। अब साफ हो गया है कि क्यों नहीं ब्रे टीवी पर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर ब्रे वायट ने ऐलान किया कि जोजो ऑफरमैन ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और उनके घर नन्हा मेहमान आया है।


WWE ने उठाया बड़ा कदम, बैकी लिंच को हटाकर किया 27 साल के सुपरस्टार को पोस्टर में शामिल

WWE एक ऐसा स्पोर्ट्स है जिसमें कभी भी कुछ भी हो सकता है। जैसा की कुछ दिन पहले बैकी लिंच WWE में टॉप पर थी। रॉ के दौरान बैकी लिंच ने ऐलान किया था वो प्रेग्नेंट हैं और वो टाइटल को छोड़ रही है। फिर क्या था बैकी लिंच ने WWE से ब्रेक लिया और अब वो दिसंबर के बाद वापसी करेंगी। बैकी लिंच को भी नहीं पता होगा कि WWE में प्रेग्नेंसी का ऐलान करे अभी 18 दिन भी नहीं हुए थे कि WWE इतना बड़ा कदम उठा लेगा।


सुपरहीरो की फिल्म में नज़र आएगा WWE से निकाला गया सुपरस्टार 

Advertisement

WWE ने कुछ वक्त पहले काफी सारे सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखाया था। इसमें WWE के फेमस नाम जैसे रुसेव, जैका राइडर, रोवन, कार्ट एंगल और लियो रश शामिल थे। लियो रश वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने पहले NXT में काम किया , फिर मेन रोस्टर में आए और फिर से NXT में गए। अब लियो रश ने बताया कि वो एक सुपरहीरो की फिल्म में नजर आने वाले हैं।


WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के रिटायरमेंट को लेकर बैकस्टेज से बहुत बड़ी खबर सामने आई

अगले हफ्ते WWE रॉ में धमाकेदार सैगमेंट होने वाला है। इस सैगमेंट को लेकर सभी घबराए हुए है कि क्या होगा। दरअसल अगले हफ्ते WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो(rey-mysterio) की रिटायरमेंट सेरेमनी है और इसे WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस(seth-rollins) होस्ट करेंगे। अब फैंस ये बात सोच रहे हैं कि क्या सच में रे मिस्टीरियो रिटायरमेंट लेने वाले हैं या फिर कुछ और इस सैगमेंट में होगा। दोनों ने इस बात पर जोर डाला है कि इस रिटायरमेंट सेरेमनी से WWE फैंस का ध्यान भटकाना चाह रहा है।


WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने Raw से SmackDown में जाने को लेकर क्या कहा?

पिछले हफ्ते WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स(aj-styles) ने अचानक रॉ से स्मैकडाउन में आकर सभी को चौंका दिया। इसके बाद WWE ने ये कहा कि अब एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन का हिस्सा है। एजे स्टाइल्स का मैच नाकामुरा के साथ हुआ। एजे स्टाइल्स ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के अगले दौर पर नाकामुरा को हराकर प्रवेश किया। एजे स्टाइल्स ने WWE स्मैकडाउन में जाने पर काफी खुशी जताई है। ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में कोरी ग्रेव से बात करते हुए एजे स्टाइल्स ने स्मैकडाउन को आने को लेकर बात की।


विंस मैकमैहन को कई WWE सुपरस्टार्स ने SmackDown में भेजने की प्रार्थना की

हाल ही में WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स(aj-styles) रॉ छोड़कर स्मैकडाउन में आ गए है। WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने वैसे भी स्मैकडाउन में काफी सफलता पाई है। और ये बात वो कई बार कह चुके हैं। बैकस्टेज में इसे लेकर हमेशा चर्चा रहती है। स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कोल्यूह ने Dropkick DiSKussions पॉडकास्ट में ये बात कही है कि कई सुपरस्टार्स एजे स्टाइल्स के साथ काम करना चाहते हैं। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बात कही है कि कई सुपरस्टार्स ऐसे है जिन्होंने ये कहा कि वो स्मैकडाउन में जाना चाहते हैं और एजे स्टाइल्स के साथ काम करना चाहते हैं।

Published 29 May 2020, 20:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit