रोमन रेंस के दुश्मन को लगी खतरनाक चोट, बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान, WWE को मिला दूसरा ब्रॉक लैसनर?

"मैंने 2005-06 में WWE को छोड़ने का फैसला कर लिया था"

WWE हॉल ऑफ़ फेमर बुकर टी ने हाल में ही बताया है कि 2005-06 के दौरान वो अपने इन रिंग करियर को खत्म करना चाहते थे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने रेसलिंग के लिए अपने पैशन को पूरी तरह से खो दिया था हालांकि WWE के एक ऑफर ने उन्हें रुकने के लिए मजबूर कर दिया था। बुकर टी अपने अपने करियर में WCW, WWE और TNA जैसे प्रमोशन में नजर आ चुके हैं।

जॉन सीना के पिता ने WWE के बॉस विंस मैकमैहन को WrestleMania 37 के लिए अहम सलाह दी

जॉन सीना सीनियर (John Cena Sr) का कहना है कि WWE के बॉस विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) को रेसलमेनिया 37 (WrestleMania) का समय आगे बढ़ा देने चाहिए जिससे आगे चलकर फैंस आ सके। विंस मैकमैहन ने रेसलमेनिया 36 (WrestleMania) को रद्द नहीं किया था और बिना दर्शकों के कोरोना काल में खाली परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित किया था। अब WWE के शो थंडरडॉम में होने लगे। इस दौरान दर्शकों को ऑनलाइन स्क्रीन पर दिखाया जाता है।

रोमन रेंस द्वारा किए गए खतरनाक अटैक के बाद केविन ओवेंस की इंजरी पर बड़ा अपडेट

ब्लू ब्रांड में इस समय रोमन रेंस( Roman Reigns) और केविन ओवेंस( Kevin Owens ) के बीच जबरदस्त लड़ाई चल रही है। इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। केविन ओवेंस की हेल्थ अपडेट इसके बाद सामने आई है।

122 किलो के WWE सुपरस्टार ने लगातार 36 मैच जीतने वाले रेसलर को दी खतरनाक धमकी

2020 में रेट्रीब्यूशन (Retribution) ग्रुप से जुड़ने के बाद से ही WWE सुपरस्टार टी-बार (T-Bar) लगातार सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ रहे है। इसी कड़ी में अब उन्होंने एक बार फिर से एक और WWE सुपरस्टार मंसूर (Mansoor) पर निशाना साधा है।

WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन की करारी हार के बाद 119 दिन की स्ट्रीक टूटी

WWE स्मैकडाउन(SmackDown) में इस हफ्ते विमेंस डिवीजन में टैग टीम मैच देखने को मिला था। मौजूदा WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स(Sasha Banks) और बियांका ब्लेयर(Bianca Belair) का मुकाबला कार्मेला(Carmella) और बेली(Bayley) के साथ हुआ था। WWE के इस ब्लू ब्रांड में ये मैच काफी शानदार हुआ था। साशा बैंक्स को यहां काफी निराशा हाथ लगी।

"क्रिएटिव टीम के खराब रवैये और ज्यादा पैसा नहीं मिलने के कारण मैंने WWE को छोड़ दिया था"

साल 1990 के टाइम पर कई WWE टैलेंट्स ने कंपनी छोड़कर WCW ज्वाइन कर ली थी। ये WWE सुपरस्टार्स कंपनी के रवैये से खुश नहीं थे। इस लिस्ट में एक्स पैक(X-Pac) भी शामिल थे। कई WWE सुपरस्टार्स उस समय कंपनी से खुश नहीं थे। इसके बहुत से कारण रहे थे।

WWE ने बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, हाल ही में मौजूदा चैंपियन के ऊपर हुआ था जानलेवा हमला

WWE ने 8 जनवरी को होने वाले WWE स्मैकडाउन (SmackDown) शो के लिए टाइटल मैच का ऐलान कर दिया है। इस मैच में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ डिफेंड करेंगे। गौरतलब है कि टॉकिंग स्मैक पर बात करते हुए होस्ट कायला ब्रैक्सटन ने ऐलान किया था कि ये दोनों ही टीमों के बीच अगले हफ्ते होगा मुकाबला।

रोमन रेंस द्वारा 2021 में हुए SmackDown के पहले शो में जबरदस्त बवाल मचाने के बावजूद WWE को लगा बहुत बड़ा झटका

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत रोमन रेंस और केविन ओवेंस के सैगमेंट से हुई। SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियनशिप अब हफ्ते दर हफ्ते नया मोड़ लेती जा रही है। Showbuzz Daily के अनुसार साल 2021 के सबसे पहले SmackDown एपिसोड को औसतन 1.915 मिलियन लोगों ने लाइव देखा। 18-49 डेमोग्राफिक के मामले में शो को 0.5 की रेटिंग मिली।

"75 साल की उम्र में WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन वैसे ही काम करते हैं जैसे 25 साल की उम्र में करते थे"

दिग्गज जिम रॉस(Jim Ross) ने इस बार WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन(Vince McMahon) की हेल्थ और WWE फ्यूचर को लेकर बड़ा बया दिया है। जिम रॉस का कहना है कि उन्हें नहीं लगता विंस मैकमैहन अपने रोल से अभी पीछे हटने वाले हैं। और एक ही चीज है जो उऩ्हें रोक सकती है वो उनकी हेल्थ हैं।

WWE को मिला 'दूसरा' ब्रॉक लैसनर, ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

ब्रॉक लैसनर(Brock Lesnar) इस समय WWE टीवी पर नहीं है लेकिन किसी अन्य सुपरस्टार की वजह से वो चर्चा में बने हुए है।अमेरिकन फुटबॉल स्टार पार्कर बॉड्रेऑक्स इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। क्योंकि कई लोगों का मानना है कि वो अगले ब्रॉक लैसनर हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Quick Links