Create
Notifications
Advertisement

WWE के पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को लगी गंभीर चोट,द रॉक को दिग्गज ने अनोखे तरीके से कहा हैप्पी बर्थ डे 

  • WWE में दिनभर की तमाम बड़ी खबरें जो आपको जाननी जरुरी है
  • लाइव ऑडियंस के बिना रॉ जैसे 3 घंटे लंबे शो को चलाने के लिए WWE को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।
न्यूज़
Modified 03 May 2020, 19:00 IST

WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

गंभीर चोट लगने के कारण WrestleMania के बाद से नजर नहीं आया पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन

रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में केविन ओवेंस (Kevin Owens) को खास मोमेंट मिला था। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को साल के सबसे बड़े इवेंट में उन्होंने हराया था। दो बार ये मैच हुआ था। पहली बार तो डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए वो जीत गए और दूसरी बार पिन कर के सैथ रॉलिंस को बुरी तरह हराया। डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स को उनकी जीत पर काफी खुशी हुई थी। लेकिन तब से वो अभी तक कंपनी में नजर नहीं आए है।

WWE में द रॉक के सबसे बड़े दुश्मन ने अनोखे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

ट्रिपल एच (Triple H) ने ट्विटर पर द रॉक (The Rock) को बर्थडे विश किया है और उन्होंने शानदार मैसेज उन्हें भेजा है। ट्रिपल एच ने WWE की वीडियो पोस्ट की है,जिसमें रॉक का पिपुल्स एल्बो मूव हैं। और इसमें लिखा है कि सबसे शानदार हर वक्त, सबसे शानदार प्रतिद्वंदी, सबसे शानदार प्रेरणा स्त्रोत, सबसे अच्छे दोस्त। जन्मदिन की शुभकामनाएं।

WWE के मौजूदा चैंपियन ने अपने हेटर्स को जमकर लताड़ा

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने ट्विटर पर अपने हेटर्स को खूब खरीखोटी सुनाई है। उन्होंने ट्विटर पर एक फेक मैगजीन कवर पोस्ट किया है। बैकी लिंच इस समय किसी भी फ्यूड में शामिल नहीं हैं। कई फैंस का मानना है कि वो पार्ट टाइमर की भूमिका में अब नजर आएंगी क्योंकि वो मार्वल मूवी का हिस्सा हैं। कई फैंस ये बात कह रहे हैं।

5 चौंकाने वाली चीजें जो अगले हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है 

लाइव ऑडियंस के बिना रॉ (Raw) जैसे 3 घंटे लंबे शो को चलाने के लिए डब्लू डब्लू ई(WWE) को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लाइव ऑडियंस WWE की जान है और उनकी अनुपस्थिति में रॉ को काफी नुकसान हुआ है। जैसा कि आप जानते हैं कि पिछले कुछ समय से पॉल हेमन रॉ के इंचार्ज हैं और उनकी ही लीडरशिप में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) WWE चैंपियन बने और ऑस्टिन थ्योरी, एंजेल गार्जा जैसे सुपरस्टार्स को लाइमलाइट में आने का मौका मिला।

Published 03 May 2020, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit