Create
Notifications
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो अगले हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है 

  • अगले हफ्ते रॉ में सैथ राॅलिंस का पुराना साथी वापसी कर सकता है।
  • क्या एक वापसी कर रहा सुपरस्टार अपोलो क्रूज की जगह लेगा?
Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 03 May 2020, 14:32 IST

ड्रू मैकइंटायर vs सैथ राॅलिंस
ड्रू मैकइंटायर vs सैथ राॅलिंस

लाइव ऑडियंस के बिना रॉ (Raw) जैसे 3 घंटे लंबे शो को चलाने के लिए डब्लू डब्लू ई(WWE) को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लाइव ऑडियंस WWE की जान है और उनकी अनुपस्थिति में रॉ को काफी नुकसान हुआ है। जैसा कि आप जानते हैं कि पिछले कुछ समय से पॉल हेमन रॉ के इंचार्ज हैं और उनकी ही लीडरशिप में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) WWE चैंपियन बने और ऑस्टिन थ्योरी, एंजेल गार्जा जैसे सुपरस्टार्स को लाइमलाइट में आने का मौका मिला।

यह भी पढ़े: 5 Smackdown सुपरस्टार्स जिनके Raw में आने के बाद पॉल हेमन उन्हें बड़ा पुश दे सकते है

इस बात में कोई शक नहीं है कि पॉल हेमन बहुत बड़े जीनियस है और इस कठिन परिस्थिति में उन्होंने रॉ को रोचक बनाने के लिए कई बदलाव किये हैं। अब जबकि, मनी इन द बैंक पीपीवी काफी नजदीक आ चुका है, यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते राॅ में क्या होने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि अगले हफ्ते राॅ में देखने को मिल सकती है।


#5 एकम की रॉ में वापसी होगी

अब जबकि रेजार इस वक्त चोटिल हैं, ड्रू मैकइंटायर को यह लग रहा है कि इस वक्त सैथ रॉलिंंस (Seth Rollins) का साथ देने के लिए केवल मर्फी मौजूद हैं। द मैकइंटायर का यह सोचना उनकी सबसे बड़ी भूल साबित हो सकती है और संभावना है कि इस हफ्ते राॅ में द आर्किटेक्ट का साथ देने के लिए एकम वापसी कर सकते हैं। ऐसा लग रहा है कि जब इस हफ्ते राॅ में मैकइंटायर और रॉलिंंस का आमना-सामना होगा तब एकम वापसी कर ड्रू को चौंका सकते हैं।

यही नहीं एकम की वापसी के बाद उनका मैच स्कॉटिश साइकोपैथ कराने के संभावनाओं से भी इंकार नहीं किया जा सकता है़। इस बात में कोई शक नहीं है कि एकम काफी खतरनाक सुपरस्टार हैं और वह मैकइंटायर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।


1 / 3 NEXT
Published 03 May 2020, 14:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit