Create
Notifications
Advertisement

WWE ने किया ऐतिहासिक ऐलान, जॉन सीना को लेकर अहम खुलासा, रोमन रेंस की होगी जबरदस्त पिटाई?

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST
Modified 04 Dec 2020
न्यूज़

''WWE में जॉन सीना काफी दखल देते थे...लेकिन विंस मैकमैहन को बिल्कुल ऐतराज नहीं था''

WWE में जॉन सीना का आज भी बड़ा नाम हैं तो दूसरी ओर कंपनी को यहां तक पहुंचाने में विंस मैकमैहन ने काफी मेहनत की। विंस मैकमैहन के कारण कई सारे ऐसे रेसलर्स हैं जिनको फैंस भूल नहीं पाते हैं। अब आर्न एंडरसन ने ARN पोडकास्ट में बताया कि विंस मैकमैहन ने बैकस्टेज काफी सारे जॉन सीना के सुझाव को माना है।

WWE Tribute to the Troops के लिए 3 धमाकेदार मैचों का हुआ ऐलान, रोमन रेंस का भी होगा बड़ा मैच

WWE ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स का 18वां प्रकरण शो होने वाला है। 6 दिसंबर को इस WWE शो का आयोजन होगा। फॉक्स पर ये प्रसारित होगा। WWE ने इस इवेंट के लिए तीन बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है।

प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कआउट कर रही WWE सुपरस्टार बैकी लिंच की खूबसूरत तस्वीर आईं सामने

मई के बाद से WWE यूनिवर्स ने टीवी पर बैकी लिंच को नहीं देखा है। WWE मनी इन द बैंक के बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंस का ऐलान किया और इसके बाद रॉ विमेंस चैंपियनशिप छोड़ दी। बैकी लिंच ने अपना टाइटल असुका को दे दिया था।

WWE Survivor Series 2020 में NXT का हिस्सा ना लेने की वजह ट्रिपल एच ने बताई

WWE NXT टेकओवर से पहले ट्रिपल एच मीडिया के सदस्यों के साथ बात की। NXT के इस इवेंट को लेकर ट्रिपल एच ने बहुत कुछ कहा। इस बार WWE सर्वाइवर सीरीज में NXT ने हिस्सा नहीं लिया था। इसका कारण किसी को कुछ पता नहीं है लेकिन ट्रिपल एच ने इस बार अपनी बात रखी है।

6 फुट के तगड़े रेसलर ने SmackDown के एपिसोड से पहले फ्रेंच में रोमन रेंस को भेजा कड़ा संदेश 

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो धमाकेदार होने वाला है। रोमन रेंस को टीएलसी के लिए नया प्रतिद्वंदी केविन ओवेंस के रूप में मिल सकता है। स्मैकडाउन के एपिसोड से पहले केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को संदेश भेज दिया है। WWE ने फ्रैंच में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और केविन ओवेंस ने भी इसका रिस्पांस किया।

Advertisement

121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

WWE में अब रोमन रेंस के पास ज्यादा कोई बड़ा विरोधी नहीं है। WWE का अगला पीपीवी TLC होने वाला है जो 20 दिसंबर और भारत में 21 को होगा। रोमन रेंस के लिए कहानियां तैयार हो रही है जिसके चलते एक नया विरोधी रोमन रेंस को मिलने वाला है। इस हफ्ते की स्मैकडाउन में रोमन रेंस का सैगमेंट केविन ओवेंस के खिलाफ होने वाला है और कयास लगाया जा रहा है कि केविन ओवेंस WWE के ट्रायबल चीफ और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई करने वाले हैं।

Published 04 Dec 2020, 21:17 IST
1 comment
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now