WWE के मौजूदा चैंपियन की हुई हार, जॉन मोक्सली पर कई सुपरस्टार्स ने किया अटैक,  कंपनी से निकाले गए दिग्गज का बड़ा खुलासा

जॉन मोक्सली को मिला उनका पहला चैलेंजर
जॉन मोक्सली को मिला उनका पहला चैलेंजर

WWE के पूर्व चैंपियन ने जॉन मोक्सली पर किया अटैक, दोनों सुपरस्टार्स के बीच होगा चैंपियनशिप मैच

ऑल एलीट रेसलिंग AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली (Jon Moxley) के ऊपर इस हफ्ते हुए AEW Dynamite के एपिसोड में पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रोडी ली (Brodie lee) ने अटैक किया। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने इस हफ्ते वापसी की और फ्रैंकी कजारियन के खिलाफ नॉन टाइटल मैच लड़ा था और इसमें जीत भी हासिल की थी।

WWE NXT रिजल्ट्स: नए स्टार ने किया डेब्यू, 2 शानदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिले

इस हफ्ते NXT में 2 बड़े टाइटल मैच देखने को मिले। NXT ने प्रशंसकों को अपनी ओर आकर्षित किया। NXT की शुरुआत एक जबरदस्त मुकाबले से हुई वहीं अंत में NXT टाइटल मैच देखने को मिला। नए स्टार का डेब्यू हुआ। खैर आइये NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर नजर डालते हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: सुपरस्टार पर छोड़ा गया सांप, पूर्व WWE स्टार्स के बीच होगा AEW की चैंपियनशिप के लिए मैच

ऑल एलीट रेसलिंग (All Elite Wrestling) भी WWE की तरह बिना दर्शकों के शोज़ बुक कर रहा है। इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड शानदार साबित हुआ था। NXT ने बड़ी चीज़ें तय की थी और इस वजह से AEW पर भी शानदार शो देने का दवाब था। खैर, आइए नजर डालते हैं AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर।

WWE दिग्गज जॉन सीना समेत कई सुपरस्टार्स कोविड 19 से जंग लड़ रहे हैल्थकेयर वर्कर्स के समर्थन में आगे आए

WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना (John Cena), ट्रिपल एच (Triple H) और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte) 'The Real Heroes Project' के तहत वो दूसरे स्पोर्ट्स स्टार्स के साथ आए हैं और उन्होंने कोरोवायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैल्थकेयर वर्कर्स को सपोर्ट करते हुए उनका सम्मान किया है।

'WWE में मैं कॉकरोच की तरह था'

WWE में जैक रायडर (Zack Ryder) का करियर काफी लंबा रहा, लेकिन पिछले महीने WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया। रायडर WWE के साथ एक दशक से ज्यादा समय के लिए रहे और उन्होंने प्रो रेसलिंग की ज्यादतर सफलता कंपनी के साथ ही देखी है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now