WWE राउंडअप: रोमन रेंस की वजह से स्मैकडाउन को हुआ फायदा, बड़ी चैंपियनशिप हुई चोरी

Enter caption

SmackDown में रोमन रेंस के साथ की गई बदसलूकी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

इस हफ्ते स्मैकडाउन में एक्शन कम नजर आया लेकिन टीएलसी पीपीवी को लेकर बिल्डअप शानदार रहा। शो में फीन्ड और मिज के बीच फाइट देखने को मिली। इन दोनों का अब टीएलसी पीपीवी में मुकाबला होगा। द रिवाइवल ने फैटल 4वे मैच जीता। द रिवाइवल का मुकाबला न्यू डे के साथ टीएलसी में होगा। लेसी इवांस की फ्यूड भी साशा बैंंक्स और बेली के साथ जारी रही। ड्रेक मेवरिक और इलायस के बीच भी सैगमेंट शानदार हुए।


अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए एक चैंपियनशिप मैच और बड़े सैगमेंट का एलान किया गया

बड़े टाइटल मैच और रुसेव-लाना के सैगमेंट की एनाउंसमेंट के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) ने साफ बता दिया है कि TLC के पहले रॉ का अंतिम एपिसोड जबरदस्त रहने वाला है। स्मैकडाउन के एपिसोड में WWE ने दो बड़ी चीज़ों की घोषणा की। दरअसल एक बड़ा चैंपियनशिप देखने को मिलेगा। यह मुकाबला यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स के बीच होगा। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के बाद वाले रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो US टाइटल के लिए नम्बर वन कंटेंडर बन गए थे।


WWE की बड़ी चैंपियनशिप शिकागो में हुई चोरी

PW इनसाइडर के माइक जॉनसन ने हाल ही में बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनाइटेड किंगडम चैंपियन वॉल्टर ने अपनी चैंपियनशिप खो दी है। इसके अलावा उनका पासपोर्ट भी शायद गायब हो गया है। चैंपियन वॉल्टर उस समय शिकागो में थे। इम्पेरियम ग्रुप का यह सदस्य EVOLVE चैंपियन जोश ब्रिग्स के खिलाफ EVOLVE 142 पीपीवी में मैच लड़ने वाला था। यह मैच शिकागो के इलियोनिस में होने वाला था और वहीं यह बड़ा हादसा हुआ था। उनकी रेंट द्वारा ली गयी कार में यह हादसा हुआ। साथी रेसलर टिमोथी थैचर के साथ भी बड़ा हादसा हुआ था।


WWE न्यूज: पूर्व चैंपियन नाया जैक्स ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट

हाल ही में सुपरस्टार नाया जैक्स ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा क्लिप पोस्ट किया। इसमें देखकर ऐसा लगा कि ये सुपरस्टार अब अपनी वापसी की तैयारियों में जुटी हुई हैं। नाया जैक्स कई महीनों से रिंग में नजर नहीं आईँ है। चोट के कारण वो बाहर चल रही हैं।


5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw के एपिसोड में हो सकती है

डब्लू डब्लू ई (WWE) के बड़े पीपीवी टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा हुआ है और WWE ने कई सारी स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा दिया है। फिलहाल कंपनी ने सिर्फ 3 मैच बुक किए हैं जिसमें रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन का TLC मैच शामिल है।


इस दशक के 10 सबसे शानदार मैच जिन्होंने फैंस का दिल जीत लिया

डब्लू डब्लू ई (WWE) रेसलिंग जगत की सबसे बड़ी कंपनी है। WWE में कई सारे बढ़िया सुपरस्टार्स काम करते हैं। इसके बावजूद भी हमें प्रमोशन में 5 स्टार मैच देखने को नहीं मिलते हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि WWE एक स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट कंपनी है। यहां रेसलिंग से ज्यादा स्टोरीटेलिंग ने ध्यान दिया जाता है। खैर खास बात तो यह है कि इसके बावजूद भी WWE ने इस दशक में कुछ बढ़िया मैच दिए हैं।