6 फुट 4 इंच के सुपरस्टार का सनसनीखेज खुलासा, पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन का जबड़ा टूटा

Ankit
WWE
WWE

6 फुट 4 इंच के दिग्गज सुपरस्टार का बड़ा खुलासा, बताया जॉन सीना को हराकर क्यों नहीं बन पाए थे WWE चैंपियन

पूर्व WWE सुपरस्टार डेमियन सैंडो हाल ही में WrestlingInc Daily पॉडकास्ट पर आए। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के असफल रहने का असली कारण बताया है। आपको याद दिला दें कि डेमियन सैंडो साल 2016 में ही WWE छोड़ चुके हैं लेकिन पिछले कुछ समय में वापसी की इच्छा भी जाहिर करते आए हैं।

WWE के मौजूदा बड़े चैंपियन का जबड़ा बुरी तरह टूटा, ट्रिपल एच ने भी दी प्रतिक्रिया

WWE NXT TakeOver 31 में फिन बैलर और काइले ओ'राइली के बीच शानदार मैच हुआ था।इस मैच में WWE NXT चैंपियन फिन बैलर की हालत खराब हो गई थी। उनके मुंह से लगातार खून निकल रहा था। उन्हें फिर हॉस्पिटल ले जाया गया था। अब फिन बैलर ने ट्विटर पर एक बुरी खबर बताई है।

5 चीजें जो WWE Draft 2020 में जरूर होनी चाहिए

WWE ड्राफ्ट की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 9 अक्टूबर को WWE स्मैकडाउन के एपिसोड में इसकी शुरूआत होगी। और फिर 12 अक्टूबर को रॉ के एपिसोड में ड्राफ्ट देखने को मिलेगा। फैंस इस चीज के लिए काफी उत्साहित। काफी बदलाव WWE के सभी ब्रांड में होने वाला है। साल 2019 के ड्राफ्ट में कुल पचास सुपरस्टार को दो दिन में ड्राफ्ट किया गया था।

WWE में हुए दिग्गजों के मैच को इस AEW सुपरस्टार ने बताया घटिया

WWE में कई सारे मुकाबले हुए हैं जिसको आज भी याद किया जाता है। WWE में दिग्गजों के बीच जंग हुई है जिसको कुछ फैंस ने पसंद किया कुछ फैंस ने आलोचना की। अब पूर्व WWE सुपरस्टार और AEW के टॉप रेसलर क्रिस जैरिको ने कुछ मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। AEW इस वक्त WWE की सबसे बड़ी दुश्मन कंपनी हैं और वहां के सुपरस्टार्स विंस एंड WWE पर तंज कसने का कोई कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खोला बड़ा राज़,बताया हार के बाद उन्होंने विंस मैकमैहन से क्या कहा?

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेसलमेनिया में जीता था। ब्रॉन स्ट्रोमैन रेसलिंग के दिग्गज गोल्डबर्ग को हराया और पहली बार WWE में कोई बड़ा टाइटल जीता। बता दें कि रोमन रेंस पहले रेसलमेनिया में टाइटल के लिए लड़ने वाले थे लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने अपना नाम वापस लिया और ब्रॉन स्ट्रोमैन को मौका दिया गया जिसके बाद क्या हुआ सभी ने देखा।