Create
Notifications

पूरे परिवार ने WWE रेसलर को बुरी तरह पीट डाला, रोमन रेंस के मैच पर उठनी शुरु हुई उंगलियां

WWE
WWE
Ankit

WWE दिग्गज के परिवार का फूटा गुस्सा, बाप-बेटे के साथ मां-बेटी ने भी बड़े सुपरस्टार को जबरदस्त तरीके से पीटा

इस हफ्ते हुआ WWE रॉ का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा और शो के मेन इवेंट में जो हुआ उसे हर कोई देखकर हैरान रह गया। दरअसल मेन इवेंट में WWE सुपरस्टार मर्फी और डॉमिनिक के बीच स्ट्रीट फाइट हुई। इस मैच में पूरे मिस्टीरियो परिवार ने मिलकर मर्फी को बुरी तरह पीटते हुए उनका बुरा हाल कर दिया।

मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने वापसी कर अपने दुश्मन को 3 क्लेमोर किक मारकर किया धराशाई

WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस में ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच एक बार फिर WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इससे पहले WWE रॉ में घमासान शुरू हो गया है। WWE समरस्लैम के बाद हुई पहली रॉ में रैंडी ऑर्टन ने तीन पंट किक मारकर ड्रू मैकइंटायर को इंजर्ड कर दिया था। कंपनी ने बाद में बताया था कि ड्रू मैकइंटायर का जबड़ा टूट गया। पिछले हफ्ते रॉ में क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए इनका मैच बुक किया गया था।

Raw में अगले हफ्ते एक्शन में नजर आएंगे Smackdown के दिग्गज सुपरस्टार्स, WWE ने बड़े मैचों का किया ऐलान

Raw का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। WWE ने कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स बुक किये थे। साथ ही कुछ स्टोरीलाइन्स भी आगे बढ़ते हुए नजर आयी। WWE ने इस दौरान अगले हफ्ते के लिए कुछ मैचों की घोषणा की।

"मैं ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE WrestleMania में लड़ना चाहता हूं"

ब्रॉक लैसनर के WWE के फ्यूचर प्लांस के बारे में अभी कोई पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है। लेकिन पूर्व UFC चैंपियन ने लैसनर के खिलाफ प्रो रेसलिंग मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की है।एरियल हेल्वानी के शो के लेटेस्ट एपिसोड में डेनियल कॉर्मियर से लैसनर के साथ प्रो रेसलिंग मैच के बारे में सवाल पूछा गया।

Raw में फेमस सुपरस्टार को केंडो स्टिक से पीटने के बाद दिग्गज की बेटी ने दिया बड़ा बयान

Raw के एपिसोड में मर्फी और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच एक स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। मैच के दौरान रिंगसाइड पर रे मिस्टीरियो, उनकी बहन अलाया और माँ एंजी मौजूद थी। Raw में मैच के अंतिम समय में मिस्टीरियो परिवार ने मर्फी पर केंडो स्टिक से बुरी तरह हमला किया।

WWE में भाई vs भाई मैच पर पूर्व चैंपियन ने साधा निशाना, Nepotism बताया

WWE में अब रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं। रोमन रेंस ने इस खिताब को पेबैक पीपीवी में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर जीता था। अब क्लैश ऑफ चैंपियंस होने वाला है, 27 सितंबर को होगा लेकिन भारत में इसका प्रसारण 28 सितंबर को होने वाला है। इस पीपीवी में रोमन रेंस अपने टाइटल को अपने भाई जे उसो के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...