WWE में भारतीय रेसलर्स की पहली जीत,जॉन सीना ने दिया रिटारमेंट का इशारा,ऐज का ड्रीम मैच तैयार?

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WWE NXT रिजल्ट्स: भारतीय रेसलर्स ने जीता अपना पहला मैच, पुराने दोस्त बने सबसे बड़े दुश्मन

NXT के एपिसोड में ज्यादा कुछ नहीं हुआ लेकिन छोटे कार्ड में भी WWE ने कई शानदार मैच दिए। अंत में बुक किया गया मुकाबला शानदार साबित हुआ वहीं शुरुआती लैडर मैच भी जबरदस्त रहा। भारतीय सुपरस्टार्स ने पहले NXT में एंट्री कर मैट रिडल की धुनाई की थी। इस बार NXT में अपनी ताकत का नमूना पेश किया। खैर, आइए नजर डालते हैं NXT के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर।

AEW Dynamite रिजल्ट्स: बड़ा सुपरस्टार हुआ लहूलुहान,WWE का पूर्व सुपरस्टार हारा अहम मैच

AEW डायनामाइट का एपिसोड बढ़िया रहा। शो हमेशा की तरह रोमांचक नहीं था लेकिन इसके बावजूद कंपनी ने थोड़ा अच्छा काम किया। कुछ मुकाबलों ने फैंस को प्रभावित किया। वहीं कुछ मुकाबले निराशाजनक रहे। AEW अपने हर शो के जरिए WWE को टक्कर देने की कोशिश कर रहा है।

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने दिए संन्यास के संकेत

WWE सुपरस्टार जॉन सीना रेसलिंग का बड़ा नाम हैं, काफी समय से चर्चा हो रही थी कि क्या सीना अब संन्यास लेने वाले हैं। हालांकि WWE में 16 बार के चैंपियन रहे जॉन सीना ने एक अजीब संदेश लिख संन्यास के संकेत दे दिए हैं।

अडंरटेकर द्वारा दफन होने वाले एजे स्टाइल्स बोले, अभी मैं जिंदा हूं

WWE रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स का मैच अंडरटेकर के खिलाफ बोनयार्ड मुकाबले में हुआ था, जिसमें टेकर ने पूर्व चैंपियन को जिंदा दफन कर दिया था। जिसके बाद स्टाइल्स के फ्यूचर पर सवाल बन गया था लेकिन अब स्टाइल्स ने पहली प्रतिक्रिया दी और कहा है कि वो जिंदा है।

WWE ने किया ऐज के अगले ड्रीम मैच को लेकर बड़ा इशारा

रॉयल रंबल 2020 में एंट्री कर सभी को चौंकाने वाले ऐज के लिए अब WWE अगला प्लान तैयार कर रहा है। लगभग 9 साल बाद वापसी करने वाले ऐज ने रेसलमेनिया 36 में अपने दुश्मन रैंडी ऑर्टन को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में हराकर अपनी फिटनेस का सबूत दिया। इसकी के साथ साफ किया कि उनके करियर में अभी जंग नहीं लगा है।

''मैं 6 फुट 9 इंच के महान बॉक्सर को ढेर कर सकता हूं''

रेसलमेनिया 36 में ड्रू मैकइंटायर के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद टायसन फ्यूरी ने talkSPORT को दिए इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिले तो वह उनका वहीं हाल करेंगे जो कि उन्होंने क्राउन ज्वेल 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं