Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: पूर्व चैंपियंस को कंपनी ने निकाला, दिग्गज सुपरस्टार को आया गुस्सा

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 09 Dec 2019, 20:37 IST
09 Dec 2019, 20:37 IST

WWE का बड़ा
WWE का बड़ा फैसला

WWE ने 4 बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाला

प्रोफेशनल रेसलिंग की सबसे बड़ी कंपनी डब्लू डब्लू ई (WWE) से जुड़़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। कंपनी ने एक दो नहीं बल्कि 4 बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया है। जिन 4 सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया है उनके नाम ल्यूक हार्पर, सिनकारा, विक्टर और कॉनर (एस्सेंशन) हैं।

WWE द्वारा बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने की असली वजह सामने आई

ल्यूक हार्पर को कंपनी ने रिलीज कर दिया है। अप्रैल से ल्यूक हार्पर कंपनी से अपने रिलीज की मांग कर रहे थे लेकिन काफी समय बाद उन्हें आखिरकर रिलीज कर दिया गया है। उस समय इंजरी की वजह से ल्यूक बाहर चल रहे थे। और कंपनी ने जिस टाइम तक डील साइन की थी उस वजह से उन्हें रिलीज नहीं कर रही थी।

ब्रॉक लैसनर को बुरी तरह हराने वाले सुपरस्टार को फाइट के दौरान लगी भयानक चोट

हाल ही में UFC का बड़ा शो देखने को मिला था जहां मेन इवेंट फाइट में हैवीवेट डिवीज़न के प्रसिद्ध फाइटर एलिस्टर ओवरीम और जैरजिंको रोज़ेनस्ट्रुइक के बीच मुकाबला देखने को मिला। यह मैच काफी बढ़िया चल रहा था लेकिन अंत ने हर एक फैन को चौंका दिया। 

लाइव इवेंट के दौरान फैन के साथ हुई पूर्व चैंपियन की बहस

हाल ही में हुए लाइव इवेंट के दौरान स्मैकडाउन के सुपरस्टार सैमी जेन की फैन के साथ बुरी बहस हो गई। यह इवेंट फ्लोरिडा के डेटोना में हुआ, जहां जेन यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड के खिलाफ आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के मैच के दौरान उनके साथ थे।

कंपनी ने दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच होने वाली फ्यूड को किया कैंसिल 

Advertisement

न्यू डे मौजूदा दौर की सबसे शानदार टैग टीम में से एक हैं। अभी वो स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस हैं और अगले हफ्ते होने वाले टीएलसी पीपीवी में अपनी चैंपियनशिप को रिवाइवल के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि पहले कोफी किंग्सटन और बिग ई की फिउड डॉल्फ जिगल और रॉबर्ट रूड के खिलाफ होने वाली थी, जिसे डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कैंसिल कर दिया।

जल्द ही कुछ अन्य सुपरस्टार्स को भी कंपनी से निकाला जाएगा?

केजसाइट शीट्स की रिपोर्ट में एक बड़ी खबर और सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार आने वाले समय में रिलीज लिस्ट में और भी सुपरस्टार्स का नाम जुड़ सकता है। ल्यूक हार्पर और सिनकारा ने पहले ही रिलीज की मांग की थी लेकिन उन्हें रिलीज नहीं किया गया था। पहले ये सोचा जा रहा था कि AEW में जाने के कारण कंपनी किसी को रिलीज नहीं कर रही है। लेकेिन अब कंपनी को AEW से कोई खतरा नहीं है। सीधा-सीधा मतलब है कि इन चारों सुपरस्टार्स के लिए कंपनी के पास आगे कोई प्लान नहीं है।

TLC पीपीवी के लिए जल्द हो सकता है बड़े मैचों का एलान 

डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला बड़ा पीपीवी TLC (टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स) का आयोजन 15 दिसंबर (भारत में 16 दिसंबर) को लाइव आएगा। साल के आखिरी पीपीवी के लिए अभी तक सिर्फ ही मैचों का एलान हुआ है। पीपीवी में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है, इसी वजह से जल्द ही कुछ और मुकाबलों का एलान जल्द किया जा सकता है।




Modified 21 Dec 2019, 01:17 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...