COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE राउंड अप: फेमस सुपरस्टार्स को शील्ड ने बुरी तरह मारा ,पूर्व चैंपियन की हुई रिंग में वापसी

78   //    09 Sep 2018, 20:40 IST

लाइव इवेंट के दौरान WWE का फेमस सुपरस्टार बना स्पेशल गेस्ट रेफरी


WWE अपने सुपरस्टार्स को नया किरादार देता रहता है जिससे मैच के दौरान फैंस को कुछ रोमांच देखने को मिले। ऐसा ही कुछ रॉ के लाइव इवेंट के दौरान हुआ जिसमें फेमस  सुपरस्टार को रेफरी के रोल में देखा गया।  ये लाइव इवेंट अल्माबा में हुआ जिसमें रॉ के सभी दिग्गजों ने हिस्सा लिया।




WWE Live Event रिजल्ट्स, अल्बामा, 8 सितंबर 2018: शील्ड ने की जबरदस्त धुनाई


रॉ का बेदह शानदार लाइव इवेंट अल्बामा में हुआ। कुल 7 बड़े मैच देखने को मिले जबकि फेमस सुपरस्टार ब्रे वायट ने मैट हार्डी के साथ टीम बनाकर मैच लड़ा।  शील्ड से लेकर स्ट्रोमैन, केविन ओवंस और रॉ के टैग टीम चैंपियनशिप को देख गया जबकि विमेंस डिवीजन का 8 विमेंस टैग मैच हुआ।




WWE Live Event रिजल्ट्स, 8 सितंबर 2018, टेक्सास: स्टाइल्स ने लिया पुराने दुश्मन से बदला


स्मैकडाउन का लाइव इवेंट टेक्सास में हुआ जिसमें चार बड़े चैंपियनशिप मैच हुए। ब्लू ब्रांड के सभी सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया जबकि असुका ने वापसी के बाद मैच लड़ा। मेन इवेंट में TNA के दो पुराने दुश्मन का जबरदस्त मैच देखने को मिला।  शिंस्के नाकामुरा भले ही यूएस टाइटल के साथ स्मैकडाउन में नहीं लड़ रहे हैं लेकिन लाइव इवेंट में लड़ते हुए दिखे।




WWE Hell in a Cell 2018 :अब तक का अपडेटेड मैच कार्ड


WWE हैल इन ए सैल का काउंटडाउन शुरु हो गया है और कुछ दिनों में इसका आयोजन होगा। ये पीपीवी 16 सितंबर (भारत में 17 सितंबर) को होगा। अभी तक शो के लिए सिर्फ 6 मुकाबलों की घोषणा हुई है जबकि इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन के जरिए ये मैच कार्ड पूरा हो जाएगा। हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू की शुरुआत WWE द्वारा साल 2009 से की गई।




भारतीय मूल के रैसलर जिंदर महल की हाइट, चेस्ट और डोलों के साइज़ के बारे में जानकारी


भारतीय मूल के कुछ रैसलर्स ने WWE में हिस्सा लिया था लेकिन ज्यादातर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाए । सबसे ज्यादा सुर्खियां द ग्रेट खली ने बंटोरी क्योंकि उन्हें अंडरटेकर और ट्रिपल एच जैसे सुपरस्टार्स से लड़ाई की।  द ग्रेट खली के बाद WWE में अगर कोई भारत का नाम रौशन कर रहा है तो वो जिंदर महल है।




WWE में 5 ग्रुप्स जिन्हें शील्ड ने बाहर कर दिया


द शील्ड को इस समय सिर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर से नहीं बल्कि पूरे रॉ रॉस्टर से काफी तगड़ा कॉम्पिटिशन मिल रहा है। इस हफ्ते रॉ में हमने देखा कि किस तरह पूरे रॉस्टर ने उनपर अटैक कर दिया और ऐसा नहीं है कि ये पहली बार है। इस ग्रुप के पूरे करियर में ये होता रहा है और ये उससे उबरकर आगे आते रहे हैं। डीन एम्ब्रोज़ वाइल्डकार्ड हैं, तो वहीं रोमन रेंस एक पावरहाउस हैं, और सैथ रॉलिंस इस ग्रुप के आर्किटेक्ट हैं।




3 तरीके जिनसे द शील्ड अपना बदला ले सकते हैं


पिछले हफ्ते का मंडे नाइट रॉ, द शील्ड के लिए अच्छा नहीं रहा। शुरुआत में उन्हें अरेस्ट कर लिया गया और बाद में उन पर बुरी तरह से हमला किया गया। हमले के दौरान सैथ रॉलिन्स के हाथ में चोट भी लगी। यह साफ है कि अब द शील्ड बदला लेने की तैयारी कर रही है और इस काम को अंजाम देने के लिए वे सही मौके की तलाश कर रहे हैं। फैंस, द शील्ड को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वे अपना बदला किस तरह लेते हैं।

ANALYST
Worked with IANS, STV Up News as Assistant Producer, Samachar Plus as Associate Producer. Also worked at Bhaskar News as Associate Producer and with ETV News as Sports Deputy Bulletin Producer.
Fetching more content...