Create
Notifications

रोमन रेंस को लेकर अहम खुलासा, WWE का दिग्गज सुपरस्टार बना चैंपियन, ट्रिपल एच का बड़ा बयान 

WWE की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
मयंक मेहता

WWE में रोमन रेंस के इस खतरनाक किरदार के पीछे किसका दिमाग है?

रोमन रेंस ने जब से WWE में वापसी की हैं उनका किरदार काफी अलग और भयानक दिख रहा है। रोमन रेंस पहले WWE एक फेस की तौर पर काम करते थे लेकिन रिंग रिटर्न के बाद उन्होंने हील टर्न लिया है। रोमन रेंस के साथ अब पॉल हेमन आ रहे हैं जो पहले ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट हुआ करते थे। अब बताया जा रहा है कि रोमन रेंस को इस किरदार में लाने के पीछे किसका हाथ था। Fightful की रिपोर्ट्स के अनुसार पॉल हेमन के कारण रोमन रेंस को ये किरदार दिया गया है।

सिर्फ 27 दिन में WWE वर्ल्ड टाइटल जीतने वाले चैंपियन ने एक बार फिर खिताब अपने नाम किया

इस हफ्ते WWE NXT का शानदार एपिसोड देखने को मिला। शुरूआत ही इस एपिसोड की चैंंपियनशिप मैच से हुई। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर और एडम कोल के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए खास मैच देखने को मिला। इस शानदार मुकाबले में फिन बैलर ने जीत दर्ज की और नए WWE NXT चैंपियन बन गए। फिन बैलर दूसरी बार चैंपियन बने हैं। समोआ जो और नाकामुरा इससे पहले ये कारनामा कर चुके हैं।

हाल ही में आए WWE के नए नियम को लेकर एजे स्टाइल्स ने दी बड़ी जानकारी

WWE पिछले कुछ दिन से विवादों में आ गया है। हाल ही में ये ऐलान किया गया कि WWE सुपरस्टार्स किसी थर्ड पार्टी स्ट्रीमिंग सर्विस का उपयोग नहीं कर सकते हैं। ट्विच, कैमियो और टिक टॉक का इस्तेमाल सुपरस्टार्स अब नहीं कर सकते हैं। WWE द्वारा लाए गए इस नए नियम से कई सुपरस्टार्स नाराज चल रहे हैं।

स्टैफनी मैकमैहन का खुलासा, बताया कहां से आते हैं विंस मैकमैहन के दिमाग में रेसलिंग के आइडिया

विंस मैकमैहन WWE में एक से बढ़कर एक स्टोरीलाइन लेकर आए हैं जो फैंस को पसंद आई है। हर बार हैरान कर देने वाली स्टोरीलाइन के बाद फैंस सिर्फ ये सोचते हैं कि विंस के दिमाग में ये आइडिया आया कैसे, लेकिन अब विंस मैकमैहन की बेटी स्टैफनी मैकमैहन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो विंस कैसे आइडिया आते है।

WWE को मिला नया चैंपियन, इतिहास रचने पर ट्रिपल एच ने दिया दिल छू देने वाला संदेश

WWE NXT को इस बार नया चैंपियन मिल गया है। फिन बैलर ने एडम कोल को हराकर WWE NXT चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। पिछले हफ्ते हुए आयनर मैच का हिस्सा भी ये दोनों सुपरस्टार रहे थे। उस मैच में जॉनी गर्गानो और सिएम्पा भी मौजूद थे। कोल और बैलर के बीच वो मैच अंत में टाइ हो गया था। दोनों के बीच इस हफ्ते ये मैच हुआ। ये मैच काफी खास हुआ और अंत में फिन बैलर ने बाजी मार ली। फिन बैलर की जीत के बाद WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने शानदार ट्वीट कर बधाई दी।

WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाला स्टार बना चैंपियन, स्टील केज मैच ने सबका दिल जीता

NXT का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। WWE ने NXT के लिए पहले ही बड़ी घोषणा कर दी थी। इस एपिसोड में नया NXT चैंपियन देखने को मिला। साथ ही खतरनाक स्टील चेयर मैच भी हुआ। कहा जा सकता है कि WWE NXT के स्पेशल एपिसोड ने किसी तरह निराश नहीं किया।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...