COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 15 नवंबर, 2018

न्यूज़
1.89K   //    15 Nov 2018, 21:03 IST

Enter caption

रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series में शामिल ना किए जाने पर दिया बड़ा बयान

रैंडी ऑर्टन पिछले डेढ़ दशकों में WWE के सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। उनकी अहमियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें कंपनी ने 13 बार WWE चैंपियन बनाया है। लेकिन इस बार द वाइपर रैंडी ऑर्टन को सर्वाइवर सीरीज़ जैसे बड़े इवेंट के किसी भी मैच में जगह नहीं दी गई है।

द वाइपर ने सर्वाइवर सीरीज़ का हिस्सा ना बनाए जाने पर ट्विटर के जरिए बयान दिया। दरअसल पूर्व WWE सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ ने ट्विटर पर फैंस से एक सवाल किया था कि इस हफ्ते रैसलिंग की किस खबर ने उनका सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। रैंडी ने जेम्स एल्सवर्थ के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "मुझे सर्वाइवर सीरीज़ में शामिल ना करना हैरानी भरा रहा, जबकि मैंने 11 साल लगातार सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा लिया है और मैं ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम हूं। एजे स्टाइल्स को फिर से लो ब्लो का शिकार बनाया गया।"


डेनियल ब्रायन को विलन बनवाने वाले रैसलर का नाम सामने आया

Wrestling Observer Radio पर डेव मैल्टजर ने बताया कि डेनियल ब्रायन के हील टर्न के पीछे उनका ही हाथ है। दरअसल डेनियल ब्रायन पिछले महीने से खुद को हील बनाने की वकालत कर रहे थे। डेव के अनुसार, डेनियल ब्रायन ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के सामने ये आइडिया रखा और विंस मैकमैहन इस आइडिया पर राजी हो गए।

विंस मैकमैहन नहीं चाहते थे कि इस बात के बारे में पहले से ही किसी को भनक भी लगे। इसलिए विंस मैकमैहन ने एक ही रात में डेनियल ब्रायन को हील और WWE चैंपियन बनाने का फैसला लिया। फैंस को जानकारी होगी कि डेनियल ब्रायन ने रैसलमेनिया 34 से अपनी इन-रिंग वापसी की। रैसलमेनिया से लेकर अब तक का सफर डेनियल ब्रायन के लिए ज्यादा खास भी नहीं रहा है। ऐसा हो सकता है कि डेनियल ब्रायन अपने अब तक के सफर से खुश नही थे और वो हील के रूप में खुद के लिए ज्यादा अच्छी चीज़ें देख रहे हों। स्टोरी के लिहाज से डेनियल ब्रायन का हील टर्न स्मैकडाउन लाइव को मजेदार बनाने के लिए कारगर साबित हो सकता है।


WWE NXT टेकओवर: वॉरगेम्स 2 का मैच कार्ड, लाइव प्रसारण और नियम की जानकारी

वॉरगेम्स की सबसे बड़ी खासियत होती है कि इसमें होने वाला वॉरगेम्स मैच। आमतौर पर रैसलर एक रिंग में मैच लड़ते हैं, लेकिन इसमें दो रैसलिंग रिंग के एक साथ जुड़ी होती है और इनके चारों और एक स्टील केज बना होता है। आमतौर ये मैच 2 या 3 टीमों के बीच होता है, क्योंकि इसमें एक नियमित अंतराल के बाद अलग-अलग टीमों के रैसलरों की एंट्री होती है।

इस बार वॉरगेम्स मैच में दो टीमों के आठ रैसलर हिस्सा लेंगे। ये मैच बहुत ही खतरनाक और रैसलरों के शरीर की कड़ी परीक्षा लेता है।

Advertisement

WrestleMania 35 के मेन इवेंट मैच को लेकर जानकारी सामने आई

ब्रिटेन की फेमस सट्टा वेबसाइट Skybet ने रैसलमेनिया 35 को हैडलाइन करने वाले नए फेवरेट रैसलरों के नाम उजागर किए हैं। इसके मुताबिक ब्रॉक लैसनर vs द रॉक का मैच रैसलमेनिया को हैडलाइन करने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इसके अलावा रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के मैच को लेकर भी सट्टाबाजार काफी गर्म है।

दरअसल ये सारी अटकलें सर्वाइवर सीरीज़ के मैच की वजह से उठी हैं। सर्वाइवर सीरीज में रोंडा राउज़ी का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर के साथ होगा। पहले शार्लेट की जगह बैकी लिंच मैच का हिस्सा थीं लेकिन बैकी को लगी चोट के कारण उन्होंने अपनी जगह शार्लेट का नाम चुना। रैसलमेनिया 34 के बाद से ही लगातार खबरें सामने आ रही हैं कि अगले साल के रैसलमेनिया में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर शो को हैडलाइन कर सकती हैं। अब इन दोनों रैसलरों के बीच मैच पहले ही बुक हो चुका है, ऐसे में बहुत सारे फैंस को रैसलमेनिया में इनके भिड़ने पर आशंका होगी। इन सबके बावजूद रोंडा राउजी vs शार्लेट फ्लेयर का मैच भी शो को हैडलाइन करने का फेवरेट बना हुआ है।



Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...