Create

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 अप्रैल, 2019

Enter caption
PANKAJ

WWE न्यूज़: ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस के साथ-साथ लॉकर रूम के रैसलरों की बेइज्जती की

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर एक दूसरे से रैसलमेनिया 35 में भिड़ने को तैयार हैं। इस दुश्मनी की शुरुआत तब हुई, जब रोमन रेंस ने अपनी वापसी पर डीन एम्ब्रोज़ को ड्रू मैकइंटायर और अन्य सुपरस्टार्स से बचाया। मैकइंटायर ने एक-एक करके पूरी शील्ड की तिकड़ी का बुरा हाल किया और रोमन रेंस को रैसलमेनिया 35 में लड़ने का चैंलेंज दिया। WWE द्वारा हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो डाला गया, जिसमें ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस को संदेश देते हुए नज़र आए। ड्रू ने कहा कि लॉकर रूम ठीक न हो सके, इस बदतर स्थिति तक पहुँच चुका है और इसका ज़िम्मेदार सिर्फ़ रोमन रेंस है।


WWE न्यूज़: द उसोज के कॉन्ट्रैक्ट और WrestleMania 35 के मैच पर बड़ा अपडेट सामने आया

उसोज फिलहाल स्मैकडाउन लाइव के टैग टीम चैम्पियंस हैं, लेकिन उनको अभी तक रैसलमेनिया के लिए एक टाइटल मैच नहीं दिया गया हैI अगर उसोज की बात कि जाए, तो उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर काफ़ी अफवाहें उड़ रही थी डेव मेल्टजर ने यह खुलासा किया है कि उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल महीने में अंत हो रहा है और अभी तक इन जुड़वे भाइयों नें कोई नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हैI रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने उनके कॉन्ट्रैक्ट की स्थिति के बारे में भी कुछ खुलासा कियाI उसोज ने स्मैकडाउन लाइव की टैग टीम चैंपियनशिप छठवी बार इस साल फ़रवरी में जीतीI 2016 के ब्रैंड स्प्लिट के बाद से उसोज स्मैकडाउन लाइव की सर्वश्रेष्ठ टीम रही है और उनके द्वारा जो नया व्यक्तित्व 2016 में अपनाया गया था, उसके कारण वह अपने आप दर्शकों के चहीते बन गएI


WWE न्यूज़: SmackDown लाइव में होगा बड़ा बदलाव?

स्मैकडाउन इस साल FOX नेटवर्क पर शुरु हो जाएगी जो स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के इतिहास की सबसे बड़े सौदों में से एक हैI हालाँकि रॉ USA नेटवर्क पर ही दर्शाया जाएगा, स्मैकडाउन लाइव को इस साल एक नया घर मिलेगाI


कहानी उस WWE फैन की, जिसने अब तक हुई सभी 34 रैसलमेनिया एरीना में जाकर लाइव देखी

रैसलिंग एक ऐसा जुनून है जिसमें खो जाने पर आपको इसमें मज़ा आने लगता है। विंस मैकमैहन ने जब 35 साल पहले रैसलमेनिया की शुरूआत की होगी, तो ये अंदाज़ा नहीं लगाया होगा कि कोई उस शो का हर साल हिस्सा रहेगा। सभी खेलों में कुछ फैन ऐसे होते हैं, जो उस खेल के जुनून में सब कुछ भूल जाते हैं, और ऐसे तो क्रिकेट में सचिन और धोनी के फैन को सब जानते हैं।


WWE न्यूज़: SmackDown के लिए 2 बड़े सैगमेंट्स का हुआ एलान

जैसा कि हम सब जानते हैं, 7 अप्रैल (भारत में 8 अप्रैल) को रैसलमेनिया 35 होने वाली है। उससे पहले स्मैकडाउन लाइव का गो होम शो होने वाला है, जिसमें हम कई ट्विस्ट्स की उम्मीद कर सकते हैं। इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव के लिए एक बड़े मैच और एक बड़े सैगमेंट की घोषणा कि गयी है जो इस शो को निश्चित ही दिलचस्प बनाएँगे।


WWE न्यूज़: WrestleMania में होगा जॉन सीना पर अटैक?

रैसलमेनिया का वक्त करीब आ गया है और जॉन सीना इस बार ग्रैंड स्टेज का हिस्सा होंगे या नहीं ये सवाल बनता जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार सीना को रैसलमेनिया के लिए विरोघी भी मिलने वाला है। रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर के मुताबिक WWE में सबसे लंबे हाथ वाला रैसलर रैसलमेनिया में डेब्यू करेगा और सीना पर घातक कर सकता है।


WWE न्यूज़: शार्लेट फ्लेयर ने एक और बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने का एलान किया

हेर्शेय में हुए WWE लाइव इवेंट के दौरान स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन ने 9 बार विमेंस चैंपियन बनने की घोषणा की। अगर आपको याद हो तो पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच एक मैच हुआ था जिसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। इस मैच के परिणाम ने सबको हैरान कर दिया था क्योंकि शार्लेट फ्लेयर ने असुका को हराकर आठवीं बार विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...