Create

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 1 दिसंबर 2017

Ankit

पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना के ऊपर किया गया केस

जॉन सीना ने हाल ही में फॉर्ड मोटर कंपनी से खरीदी गई कार को बेचने के बाद खुद के लिए काफी मुश्किल खड़ी कर दी है। जॉन सीना ने उस कार को बेचने के साथ ही फॉर्ड के साथ किया गए करार को तोड़ा।


वरुण धवन ने किया इंडिया में होने वाले WWE लाइव इवेंट को प्रमोट

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन ने 9 दिसंबर को इंडिया में होने वाले WWE लाइव इवेंट को प्रमोट किया। WWE के बनने के बाद से यह तीसरा मौका होगा, जब रॉ रोस्टर भारत आएगा। 9 दिसंबर को होने वाला लाइव इवेंट दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा।


WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने खुद बनाया अपना और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का मजाक

काफी समय से अफवाहें चल रही है कि फिन बैलर को उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच इसलिए नहीं मिल रहा है क्योंकि विंस मैकमैहन को लगता है कि वो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ने के काबिल नहीं है, जिसको देखते हुए ट्विटर पर काफी मजाकिया ट्वीट पोस्ट हुआ है।


कर्ट एंगल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की तुलना द अंडरटेकर के साथ की

WWE मंडे नाइट रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल का इंटरव्यू हाल ही में द रैसलिंग एस्टेट ने लिया और उस दौरान उनसे कई मुद्दों पर बात हुई। इंटरव्यू के दौरान एंगल ने मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमैन की भी तारीफ की।


SmackDown के 1000 एपिसोड की तारीख आई लगभग सामन

मंडे नाइट रॉ अगले साल अपनी 25वीं सालगिरह मनाने वाला है, लेकिन 2018 सिर्फ रेड ब्रांड के लिए नहीं होगा। डेव मेल्टजर के मुताबिक स्मैकडाउन लाइव भी साल 2018 में अपने 1000 एपिसोड पूरे करने वाला है। रॉ की 25वी सालगिराह पर WWE के कई बड़े दिग्गज दस्तक देने वाले है।


मिक फोली ने WWE में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

बहुत से ऐसे लोग हैं, जिन्हें की WWE टीवी पर ज्यादा दिखने का मौका नहीं मिलता और मिक फोली उनमें से एक हैं। आप उन्हें मैनकाइंड बुलाएं. कैक्टस जैक, ड्यूड लव या फिर WWE हॉल ऑफ फेमर लेकिन एक चीज नहीं बदलती और वो है लोगों के लिए उनका प्यार। इसके साथ ही WWE को उनके रहने से काफी फायदा होता रहा है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment