Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 अगस्त, 2019

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 10 Aug 2019
न्यूज़

24/7 चैंपियन बन सकते थे 'जॉन सीना' लेकिन फेमस सुपरस्टार ने कचरे के डब्बे में डाला

11 बार के 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ हाल ही में टोरंटो, कनाडा में हुए समरस्लैम Meet एंड Greet इवेंट में मौजूद थे। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते हुए रॉ में माइक कनेलिस को हराकर आर ट्रुथ एक बार फिर चैंपियन बने थे।इस इवेंट के दौरान आर ट्रुथ अपने फैंस के साथ फोटो खिंचाने में व्यस्त थे कि तभी वहां ड्रेक मवेरिक जॉन सीना के कपड़े पहन कर उनकी भेष में आर ट्रुथ से मिलने आए। आपको बता दें कि आर ट्रुथ जॉन सीना को अपने बचपन का हीरो मानते हैं और लगता है मेवरिक शायद इसलिए जॉन सीना के कपड़ों में आए थे।मेवरिक ने आर ट्रुथ के साथ फोटो के लिए पोज देने के बाद रेफरी की तरफ इशारा किया। ट्रुथ रेफरी को भी नहीं पहचान पाए और उन्हें लगा कि वह भी उनके फैन हैं, लेकिन तभी मेवरिक ने उन्हें पीछे से रोल अप करके पिन करने के कोशिश की लेकिन ट्रुथ ने किक आउट कर दिया।इसके बाद वहां पहले से ही मौजूद टाइटस ओ नील ने आर ट्रुथ को पिन करने की कोशिश की लेकिन मेवरिक ने उन्हें ट्रुथ को पिन नहीं करने दिया और इसी का फायदा उठाकर ट्रुथ वहां से भाग निकले।


WWE न्यूज: भारतीय रेसलर्स ने द रॉक की फिल्म का बॉलीवुड संस्करण तैयार किया

कुछ दिनों पहले 'फास्ट एंड फ्यूरियस' सीरीज की अगली फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' रिलीज़ हो गयी थी। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ भरपूर कॉमेडी और सस्पेंस भी मौजूद था। फिल्म में द रॉक और रोमन रेंस जैसे बड़े डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स मौजूद थे।


WWE न्यूज़: Summerslam में इन 3 दिग्गजों की सरप्राइज एंट्री हो सकती हैं

समरस्लैम के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है और फैंस के चेहरे पर इसके प्रति उत्सुकता साफ़ देखी जा सकती है। डब्लू डब्लू ई(WWE) चाहेगी कि वह इस पीपीवी को शानदार बनाया जाए और इस कारण इस शो में कई लैजेंड सुपरस्टार्स की वापसी हो सकती है।PWInsider के अनुसार मार्क हेनरी और क्रिश्चियन को टोरंटो में देखा गया हैं। इन दोनों के अलावा एलिसा फॉक्स को भी इस पीपीवी के लोकेशन के आस-पास देखा गया है।

Advertisement

WWE न्यूज: पूर्व चैंपियंस को Summerslam 2019 से हटाया गया

PWinsider के अनुसार द उसोज को समरस्लैम से हटा लिया गया। इसके पीछे का कारण यह है कि हाल ही में अरेस्ट हुए जिमी उसो को कनाडा में आने की इजाजत नहीं मिली है।पूर्व टैग-टीम चैंपियंस को समरस्लैम 2019 के लिए शेड्यूल नहीं किया गया था। हालांकि उन्हें इस शो में आकर साइनिंग करने के लिए शेड्यूल किया गया था जो कि अब कैंसल किया जा चुका है।


WWE न्यूज: पूर्व WWE सुपरस्टार AEW में क्रिस जैरिको के साथ मिलकर लड़ सकता है मैच

जैसा की आप सभी जानते हैं कि ऑल एलीट रेसलिंग इसी साल अक्टूबर से अपना वीकली टीवी शो TNT नेटवर्क पर शुरू करने जा रहा है।इस महत्वपूर्ण इवेंट में क्रिस जैरिको दो रहस्यमयी पार्टनर्स के साथ मिलकर कैनी ओमेगा और द यंग बक्स की टीम के खिलाफ सिक्स मैन टैग-टीम मैच लड़ने वाले हैं।रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर के अनुसार जैरिको के मिस्ट्री पार्टनर्स के लिए जिन नामों की चर्चा हुई, उनमें पैक उर्फ़ नेविल सबसे ऊपर हैं।

Published 10 Aug 2019, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now