Create
Notifications

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 10 दिसंबर, 2018

Enter caption
PANKAJ

WWE न्यूज़: कैंसर के एलान के बाद जॉन सीना ने रोमन रेंस को किए मैसेज के बारे में जानकारी दी

ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने रोमन रेंस के एलान के बाद उन्हें क्या मैसेज किया था।

"रोमन रेंस द्वारा की गई घोषणा के बाद मैंने उन्हें मैसेज किया और उन्होंने बताने की कोशिश की कि वो सुरक्षित हाथों में हैं। वो WWE जैसे बेहद खास परिवार का हिस्सा हैं और यहां हम सब लोग उन्होंने प्यार करते हैं। हम इस चीज़ की इज्जत करते हैं कि वो अपनी सेहत पर ध्यान दे रहे हैं क्योंकि सेहत ठीक होना सबसे जरूरी है। मैंने रोमन रेंस से कहा कि अगर उन्हें किसी भी चीज़ की जरूरत पड़े, तो मुझे कह सकते हैं। मुझे पता है रोमन रेंस मैसेज कर ये नहीं कहने वाले कि उन्हें किसी चीज़ की जरूरत है। हम दोनों के बीच आपसी समझ बहुत है।"


WWE Live Event रिजल्ट्स, विनीपैग (कनाडा): 8 दिसंबर, 2018

कनाडा के विनीपैग में हुए लाइव इवेंट के सभी मैचों के नतीजों पर एक नजर:

-WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस शेमस और सिजेरो की जोड़ी ने मिलकर कोफी किंग्सटन और बिग ई के खिलाफ जीत हासिल कर अपने टाइटल को डिफेंड किया।

-जैफ हार्डी और समोआ जो की हाल ही में दुश्मनी शुरु हुई है। जैफ हार्डी मैच के लिए रिंग में आए, उनके आते ही समोआ जो ने कोकिना क्लच सबमिशन मूव में जकड़ लिया।

-TLC मैच की प्रतिद्वंदी शार्लेट और असुका आमने-सामने हुईं। इस मैच में शार्लेट ने जीत हासिल की।

-कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ ने मिलकर द कोलंस (प्रीमो, एपिको) के खिलाफ जीत दर्ज की।

-जैफ हार्डी और समोआ जो के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में फेस सुपरस्टार जैफ हार्डी की जीत हुई।

-रूसेव की पत्नी लाना ने एक ही रात में 2 मैचों को जीता। पहले लाना ने आइकॉनिक्स टीम की पेटन रॉयस को हराया और बाद में उन्होंने बिली के को रोल करके पिन किया और मैच जीतने में कामयाबी हासिल की।

-यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में रूसेव ने चैंपियन शिंस्के नाकामुरा को नो डिसक्वालीफिकेशन के जरिए मात दी।

-शो के मेन इवेंट मैच में पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और द मिज़ के बीच मैच हुआ। इस मैच को एजे स्टाइल्स ने अपने नाम किया।


जॉन सीना न्यूज़: WWE वापसी के लिए जॉन सीना ने अपनी लुक का खुलासा किया

अपनी आने वाली फिल्म Bumblebee के प्रमोशन के दौरान जॉन सीना ने कई सारे इंटरव्यू में हिस्सा लिया।Chris Van Vliet के साथ इंटरव्यू करते हुए जॉन सीना ने कई सारी चीज़ों को लेकर जवाब दिया, जिसमें उनका वापसी के लिए लुक भी रहा। जॉन सीना ने बताया कि वो लंबे बालों के साथ ही रिंग में वापसी करेंगे।क्रिस ने जॉन सीना ने सवाल करते हुए कहा कि हम आपको जल्द से जल्द रिंग में देखना चाहते हैं। इस बात पर सीना ने कहा, "ये काफी अजीब लगने वाला है। मैं इसी हेयरस्टाइल के साथ वापसी करने वाला हूं या फिर कैप पहनकर आऊंगा।"


WWE न्यूज़: रैसलिंग इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार को दौरा पड़ने के बाद तबीयत पर अपडेट आई

WWE से निकाले गए सुपरस्टार बिग कैस इन दिनों इंडिपेंडेंट रैसलिंग इवेंट्स में नजर आते हैं। बिग कैस को हाल ही में हाउस ऑफ हार्डकोर के रैसलिंग इवेंट में शिरकत करनी थी। इस दौरान बिग कैस एरीना में ही गिर पड़े थे और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। अब खबरें सामने आ रही हैं कि बिग कैस की तबीयत ठीक है।हाउस ऑफ हार्डकोर रैसलिंग कंपनी के फाउंडर टॉमी ड्रीमर ने ट्वीट के जरिए बिग कैस का हालचाल बताया। टॉमी ने ट्विटर पर लिखा, "आज मेरी बिग कैस के साथ बातचीत हुई। वो बिल्कुल ठीक हैं।"


WWE न्यूज: जॉन सीना ने कभी भी हील टर्न ना लेने की वजह बताई

इंटरव्यू में जॉन सीना ने हील टर्न ना लेने के बारे में बताया और कहा कि,"कभी-कभी बैड गॉय बनने की फीलिंग आती है। लेकिन क्रिएटिव टीम भी है। तो ये मेरा काम नहीं है कि कौन हील टर्न लेगा या नहीं। मेरी जॉब ये है कि मैं अपने आपको जानता हूं। और ये विंस भी जानते है कि मैं कौन हूं। सभी लोग ये कहते है कि हॉलीवुड में चले गए। तो ये सच है। अगर मैं कुछ नया नहीं करूगा तो फिर उनके दिमाग में मेरे लिए बदलाव की भावना कैसी आएगी। मैं तो ये भी कहता हूं कि फैंस मुझे एक WWE रैसलर के तौर पर ही जाने। ना कि किसी हॉलीवुड हीरो के नाम से।"


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...