WWE राउंड अप: स्टीव ऑस्टिन ने की जबरदस्त पार्टी, कंपनी को मिला नया चैंपियन

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

Raw में धमाकेदार अंदाज में स्टोन कोल्ड ने वापसी कर चैंपियन को लगाया स्टनर

इस हफ्ते की रॉ काफी धमाकेदार रही क्योंकि स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड का जलवा यहां देखने को मिला। कई दिनों बाद इस हफ्ते की रॉ मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में आयोजित हुई। स्टोन कोल्ड इस रॉ में आने वाले थे इस बात का एलान पहले ही कर दिया गया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन औऱ सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने वो आए।

Raw में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?

रॉ काफी शानदार हुई। स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड ने आकर शो में चार चांद लगा दिए। शो की शुरूआत और अंत स्टोन कोल्ड ने किया। पहले ही सैगमेंट में एजे स्टाइल्स को शानदार स्टनर उन्होंने दे दिया। लेेकिन स्टोन कोल्ड का स्टनर यहीं नहीं रूका। उन्होंने ऑफ एयर होने के बाद भी एजे स्टाइल्स को स्टनर दे दिया।

King of the Ring टूर्नामेंट के पहले फाइनलिस्ट का नाम सामने आया

मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में इस हफ्ते रॉ का जबरदस्त एपिसोड हुआ। किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच यहां देखने को मिला। रिकोशे, समोआ जो और बैरन कॉर्बिन के बीच ये मुकाबला हुआ। ये मैच इस एपिसोड का सबसे बेहतरीन मैच था। तीनों सुपरस्टार्स ने अपना दम यहां दिखाया। फैंस ने भी इस मैच में काफी चीयर किया।

WWE को मिला नया 24/7 चैंपियन

इस हफ्ते रॉ न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुई। शो के दौरान 24/7 चैंपियनशिप को दो बार डिफेंड किया गया । इसमें NBA के स्टार एन्स कनेटर ने सबको हैरान करते हुए आर-ट्रुथ को हराकर 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम की। हालांकि उनका टाइटल रन ज्यादा देर तक नहीं चल सका और उन्हें फिर से शो में ही आर-ट्रुथ के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

द रॉक द्वारा की गई हॉलीवुड फिल्में और उन फिल्मों की कुल कमाई

द रॉक एक डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे करिश्माई रेसलर रहे हैं। उन्होंने अपने रेसलिंग करियर में कई रेसलर्स के साथ लड़ाई की है और इस दौरान उनकी सबसे यादगार लड़ाई स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ रही थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं