Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 11 फरवरी 2018

PANKAJ

चोट के कारण इस साल WrestleMania में हिस्सा नहीं लेंगे समोआ जो?

जनवरी में हुए रॉ के एक एपिसोड में राइनो के खिलाफ हुए मैच के दौरान समोआ जो को चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें रॉयल रंबल को मिस करना पड़ा था। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि पूर्व NXT चैंपियन को इस साल रैसलमेनिया को भी मिस करना पड़ सकता है। समोआ जो पैर में लगी चोट के कारण पिछले एक महीने से एक्शऩ से दूर है, लेकिन फिर भी उन्होंने NXT टेकओवर: फिलाडेल्फिया के प्री शो में हिस्सा लिया था। इसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि शायद जो इस साल रंबल मैच में भी हिस्सा ले सकते हैं।


WWE Live Event रिजल्ट्स सस्काटून, 9 फरवरी 2018: रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस vs द बार

फिन बैलर और कार्ल एंडरसन ने लाइव इवेंट के पहले मैच में बो डैलस और कर्टिस एक्सल को हराया। ल्यूक गैलोज इस मैच के दौरान बैलर औऱ एंडरसन के साथ थे। हीथ स्लेटर और राइनो ने सबको चौंकाते हुए द रिवाइल को टैग टीम मैच में हराया। क्रूजरवेट डिवीजन में हुए एक मैच में हिडियो इटामी ने टीजे को हराया। साशा बैंक्स और मिकी जेम्स ने मैंडी रोज और सोन्या डेविल को मात दी। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आसानी से इलायस को एकतरफा मैच में हराया। यह मैच काफी छोटा था और स्ट्रोमैन ने रनिंग पावरस्लैम देकर इस मैच को अपने नाम किया।

एलेक्सा ब्लिस ने बेली और नाया जैक्स को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर रॉ विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। मैट हार्डी ने ब्रे वायट को हराया। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने सिजेरो और शेमस को डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए हराया। हालांकि द बार ने डिसक्वालिफाई होने के कारण अपने टाइटल को रिटेन किया।

द मिज ने आईसी चैंपियन के तौर पर एक और बड़ा कारनामा किया\

पिछले महीने रॉ की 25वीं सालगिरह में रोमन रेंस को हराकर एक बार फिर आईसी चैंपियनशिप को अपने नाम करने वाले द मिज ने अब एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। द मिज ने सबसे ज्यादा समय तक आईसी चैंपियन बने रहने के मामले में हॉल ऑफ फेमर डॉन मुरेको के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

WrestleMania 34 के लिए गोल्डबर्ग के मैच का एलान?

इस साल होने वाले आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल में सभी की नजरें है। रैसलमेनिया के बाद 10 अप्रैल को आंद्रे द जाइंट डाक्यूमेंट्री का प्रीमियर दिखाया जाएगा। WWE ये चाहता है कि इस साल रैसलमेनिया 34 में होने वाले इस मैच का विजेता कोई बड़ा सुपरस्टार बने। तांकि सभी की नजरें इस बैटल पर जाए। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच के विजेता के तौर पर गोल्डबर्ग को पंसद किया गया है। यानि की अब पूरी तरीके से ये उम्मीदें बढ़ गई है कि गोल्डबर्ग इस बार के रैसलमेनिया में नजर आएंगे।

जॉन सीना द्वारा दी गई सलाह से मुझे काफी फायदा हुआ: इलायस

E&C के हाल में आए शो में उन्होंने बताया कि कैसे मेन रोस्टर में आने के साथ ही विंस मैकमैहन ने उन्हें 'द ड्रिफ्टर गिमिक' को ड्रॉप करने के लिए कहा। हालांकि इसके बाद वो वॉक विद इलायस लेकर आए हैं, जोकि WWE के साथ काफी हद तक सटीक भी बैठा। इलायस ने यह भी बताया कैसे सीना के साथ हुए सैगमेंट में उन्होंने पूर्व चैंपियन को WWE की मतलब बताया 'वॉक विद इलायस'। मैंने जैसे ही सीना को इसके बारे में बताया, उनका जवाब था यह शानदार है और उसके बाद उन्होंने इसे जारी रखना शुरू कर दिया। इसके अलावा इलायस के मुताबिक वॉक विद इलायस को प्रोमो में इस्तेमाल करने की सलाह उन्हें सीना ने ही दी थी।

स्टेफनी मैकमैहन का कमाल जारी, लगातार तीसरे साल किया नया कारनामा

स्टेफनी मैकमैहन के लिए एक अच्छा समय सामने आया है। विमेंस रिवोल्यूशन में सबसे आगे वैसे स्टेफनी ही रहती है। और कई रिकॉर्ड और रिवॉर्ड उऩ्होंने अपने नाम किए है। लेकिन इस बार एक और बड़ा इनाम उऩ्हें मिला है। कैन लायंस इंटरनेशलन फेस्टेवल में उन्हें स्पीकर बनाया गया है। लगातार तीसरे साल ये हुआ है। और पूरे यूनिवर्स के लिए अच्छी खबर है।

Elimination Chamber में अंतिम स्थान के लिए होने वाले मैच के विजेता का नाम WWE ने पहले ही बताया

एलिनिमेशन चैंबर से पहले WWE की बड़ी गलती सामने आई है। WWE के अंदर काम कर रहे किसी व्यक्ति ने WWE.COM में एक फोटो डाल दी। जिसमें फिन बैलर की फोटो भी थी। और वो ये भूल गए की फिन बैलर के चैंबर में जाने का एलान अभी तक नहीं हुआ है। अब इस बात से पहले ही ये पता चल गया है कि चैंबर में अंतिम सुपरस्टार के तौर पर फिन बैलर जाएंगे।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...