Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 11 अक्टूबर, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
11 Oct 2019, 19:50 IST

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच होगा मैच
सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच होगा मैच

WWE Draft में शामिल होने वाले रेसलर्स के नामों की लिस्ट जारी, पूर्व चैंपियन और फेमस सुपरस्टार्स नहीं होंगे हिस्सा

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने हाल ही में 68 सुपरस्टार्स की सूची जारी की है जो इस बार के ड्राफ्ट का हिस्सा रहने वाले हैं। सिर्फ इन 68 रेसलर्स को ही रॉ और स्मैकडाउन अपने रोस्टर को भरने के लिए चुन सकता है। खास बात तो यह है कि कई 205 लाइव और NXT सुपरस्टार्स मेन रोस्टर में कदम रखने वाले हैं। 


WWE SmackDown में रोमन रेंस-सैथ रॉलिंस के बीच होगा खास मुकाबला, जीतने वाले ब्रांड को होगा जबरदस्त फायदा

साल 2019 के डब्लू डब्लू ई(WWE) ड्राफ्ट की शुरुआत इस हफ्ते स्मैकडाउन से होने वाली है जो कि अगले हफ्ते रॉ में भी जारी रहेगी।

WWE ने हाल ही में घोषणा की है कि स्मैकडाउन के ड्राफ्ट स्पेशल एपिसोड की शुरुआत रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस के मुकाबले से होगी और इस मैच के विजेता से यह फैसला होगा कि कौन से ब्रांड को इस ड्राफ्ट में पहला सुपरस्टार चुनने का मौका मिलेगा।


WWE Raw से पहले विंस मैकमैहन, पॉल हेमन की मीटिंग में था टेंशन का माहौल- रिपोर्ट

स्पोर्ट्सकीड़ा के Dropkick DiSKcussions के नए एडिशन में कोरी गंज़ से बात करते हुए टॉम कोलोहुए ने रिपोर्ट किया कि रॉ एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पॉल हेमन और WWE चेयरमैन खुश नहीं थे और इस हफ्ते रॉ से पहले इन दोनों के बीच रॉलिंस और वायट के बीच हुए मैच में विवाद को लेकर काफी बात हुई।


WWE Draft प्रीव्यू: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, बैकी लिंच किस ब्रांड का हिस्सा होंगे?

आज के दौर में जहाँ कंपनी के पास एक भरा पूरा रोस्टर है वहाँ हर रेसलर को मौका मिले, ये थोड़ा मुश्किल है। इसके बावजूद कंपनी के दोनों फ्लैगशिप शोज के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर्स ने हर तरह से टैलेंट को मौके देने की कोशिश की है। इस हफ्ते शो में ड्राफ्ट होने वाला है और उसको लेकर रेसलिंग जगत उत्साहित है।

Advertisement

ड्राफ्ट से पहले ही 5 सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में भेजा गया

डब्लू डब्लू ई(WWE) ने घोषणा की है कि अकीरा टोजावा, ड्रू गुलक और द स्ट्रीट प्रोफिट्स के एंजेलो डॉकिंस और मॉन्टेज फोर्ड 2019 ड्राफ्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

रोस्टर में बदलाव की शुरुआत इस हफ्ते स्मैकडाउन से होगी जो कि अगले हफ्ते रॉ में भी जारी रहेगी। इस हफ्ते स्मैकडाउन में जहां 29 ड्राफ्ट पिक्स किये जाएंगे, वहीं अगले हफ्ते रॉ में बाकी बचे 39 सुपरस्टार्स का चुनाव किया जाएगा। 


 ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच हुई झड़प की स्टोरीलाइन का आइडिया किसका था?

 स्पोर्ट्सकीड़ा के Dropkick DiSKcussions के नवीनतम संस्करण में कोरी गंज़ से बात करते हुए टॉम कोलोहुए ने खुलासा किया कि पॉल हेमन ने इस सैगमेंट को प्लान किया था और इस सैगमेंट के दौरान जो झड़प हुई, उसे बुक करने के पीछे विंस मैकमैहन का भी हाथ था। 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...