WWE राउंड अप: अंडरटेकर ने किया फेमस सुपरस्टार पर हमला, रोमन रेंस हुए घायल

Enter caption

WWE न्यूज़: SmackDown में वापसी के बाद ही अंडरटेकर ने किया फेमस सुपरस्टार पर हमला

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन का प्रसारण इस बार मैडिसन स्क्वायर गार्डन से हुआ। इस दौरान शो में सबकी निगाहें एक बार फिर से महान द अंडरटेकर पर टिक हुई थी क्योंकि इस महीने की शुरुआत में ही इस बात की घोषणा कर दी गई थी कि वो मैडिसन स्क्वायर गार्डन में वापसी करेंगे। उनके इस कमबैक की न्यूज़ की बाद उम्मीद की जा रही थी कि उनका सामना एलिस्टर ब्लैक या ब्रे वायट (द फीन्ड) से हो सकता है। जुलाई के बाद ये पहली बार था कि वो WWE में नजर आ रहे थे।


WWE न्यूज़: SmackDown में हुए रोमन रेंस घायल, एरिक रोवन ने बुरी तरह मारा

स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। द अंडरटेकर ने अपनी वापसी की और सैमी जेन को चोकस्लैम लगाया। इसके अलावा हमें कई सारे अच्छे सैगमेंट और मैच देखने को मिले, जिसमें रोमन रेंस और एरिक रोवन का जबरदस्त अटैक भी शामिल था। रोमन रेंस के मिस्ट्री अटैकर वाली स्टोरीलाइन काफी ज्यादा रोचक चल रही है। 2 हफ़्तों पहले पता चला था कि एरिक रोवन ने द बिग डॉग पर स्मैकडाउन के एक एपिसोड में जानलेवा हमला किया था। इसके बाद पिछले हफ़्ते रोवन ने रोमन के अलावा अपने पूर्व साथी डेनियल ब्रायन की भी जबरदस्त धुनाई कर दी थी।


WWE न्यूज़: King Of The Ring टूर्नामेंट के दोनों फाइनलिस्ट हुए पक्के, फाइनल की जगह बदली

स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड बहुत ही बढ़िया था। इस एपिसोड का फैंस बहुत ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इस एपिसोड में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल राउंड का विजेता मिलना वाला था। यह सेमीफाइनल मैच चैड गेबल और इलायस के बीच होने वाला था।


रोमन रेंस-एरिक रोवन की फाइट छुड़वाने आया भारतीय मूल का WWE सुपरस्टार कौन था?

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हुए स्मैकडाउन लाइव के दौरान एरिक रोवन और रोमन रेंस की बीच जबरदस्त हाथापाई देखने को मिली। WWE के कई सारे रेफरियों और अधिकारियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। फैंस की नजरें मरून रंग (महरूम) का सूट पहने हुए WWE ऑफिशियल पर गई होंगी, लेकिन रोमन-रोवन की फाइट की वजह से फैंस भूल गए होंगे कि वो कोई और नहीं बल्कि भारतीय मूल के पूर्व रेसलर सोंजय दत्त हैं, जो TNA (अब इम्पैक्ट रेसलिंग) में फेमस हुए थे।


WWE न्यूज़: शेन मैकमैहन ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को कंपनी से फायर किया

इस बार स्मैकडाउन का प्रसारण मैडिसन स्क्वायर गार्डन से हुआ। शो के दौरान एक बार फिर से काफी ज्यादा ड्रामा देखने को मिला। शेन मैकमैहन को किंग ऑफ़ द रिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में चैड गेबल के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस हार का गुस्सा उन्होंने मैच के रेफरी केविन ओवेंस पर निकाला और उन्हें फायर कर दिया।


WWE न्यूज: स्टोन कोल्ड ने ट्रिपल एच को अनोखा गिफ्ट दिया

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई(WWE) हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने मैडिसन स्कवायर गॉर्डन में हुई रॉ में वापसी की। आपको बता दें स्टोन कोल्ड क्लैश ऑफ चैंपियंस में सैथ राॅलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग कराने के लिए आए हुए थे। ट्रिपल एच ने इस शो के बाद ट्विटर पर खुलासा किया कि स्टोन कोल्ड ने उन्हें मोटरहेड की फ्रेम्ड फोटो गिफ्ट की है।


WWE न्यूज़: फेमस WWE सुपरस्टार ने सीएम पंक के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताई

सीएम पंक काफी ज्यादा प्रसिद्ध रेसलर रहे हैं। पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ने 2006 में कंपनी के ECW ब्रांड में कदम रखा था और इसके बाद 2008 में वह मेन रोस्टर (रॉ और स्मैकडाउन) में आ गए थे। अपने WWE करियर के दौरान उन्होंने कई सारे मौकों पर चैंपियनशिप जीती थी।